MP News: पंचायत मंत्री ने कहा, 'कांग्रेसियों चुपचाप बीजेपी में सरक जाओ,' मामा का बुलडोजर तैयार खड़ा है

MP News: वायरल वीडियो में मंत्री खुलेआम मंच से हल्के अंदाज में कांग्रेसियों को बीजेपी में शामिल होने के लिए कह रहे हैं।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-01-20 05:23 GMT

Mahendra Singh Sisodia (photo: social media )

MP News: मध्य प्रदेश में इन दिनों नगर निकाय चुनाव का शोर है। 19 नगरीय निकायों में चुनाव के लिए आज यानी शुक्रवार 20 जनवरी को मतदान शुरू हो गया है। इस बीच प्रदेश के पंचायत मंत्री और सिंधिया खेमे के नेता महेंद्र सिंह सिसोदिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मंत्री खुलेआम मंच से हल्के अंदाज में कांग्रेसियों को बीजेपी में शामिल होने के लिए कह रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद मध्य प्रदेश का सियासी तापमान चढ़ गया है।

क्या है वीडियो में ?

गुना जिले की राघौगढ़ नगर पालिका चुनाव के लिए पहुंचे पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने रूठियाई में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, देखो भैया.. जो भी कांग्रेसी लोग हो, धीरे – धीरे करके चुपचाप बीजेपी में सरक जाओ। क्योंकि 2023 में भी सरकार भाजपा की बन रही है। फिर देख लेना मामा का बुलडोजर तैयार खड़ा है। वीडियो बुधवार का बताया जा रहा है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कांग्रेस हुई हमलावर

पंचायत मंत्री का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है। नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने मंत्री सिसोदिया पर हमला बोलते हुए कहा कि सिंधिया के अनुनायी मंत्री अपनी हैसियत से ज्यादा बोलने लगे हैं। हम किसी से डरते नहीं हैं। उन्होंने महेंद्र सिंह सिसोदिया को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी। सिंह ने कहा कि मंत्री सत्ता के नशे में चूर हैं। ऐसी बातें करके ज्यादा चापलुसी करना उचित नहीं है।

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता केके पाठक ने वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा, मंत्री जी,आपका बुल डोजर अंग्रेजों से बड़ा नहीं है,हम उनसे लड़े हैं।

राघौगढ़ की लड़ाई

10 साल तक मध्य प्रदेश के सीएम रहे दिग्विजय सिंह का गढ़ माने जाने वाले राघौगढ़ नगरपालिका में बीजेपी कभी नहीं जीत पाई है। बीजेपी ने इस किले को भेदने के लिए इस बार पूरा जोर लगा दिया । तमाम हैवीवेट नेता चुनाव प्रचार में उतरे। सत्तारूढ़ दल ने 24 में से 15 वार्ड जीतने का दावा किया है। वहीं कांग्रेस ने सभी वार्डों पर जीत का दावा किया है। दिग्विजय सिंह राघौगढ़ रियासत के राजपरिवार से आते हैं। वर्तमान में उनके बेटे जयवर्धन सिंह इस सीट से विधायक हैं। बता दें कि 5 जिलों के 19 नगरीय निकायों के लिए शुक्रवार को मतदान हो रहा है। वोटों की गिनती 23 जनवरी को होगी।

Tags:    

Similar News