MP News: डांस करते-करते जमीन पर गिरा दूल्हे का दोस्त, हार्ट अटैक से मौके पर मौत

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा जनपद में दोस्त की बारात में नाचने के दौरान युवक की मौत हो गई। बारात में डीजे और बैंड की धुन पर नाचते हुए वह अचानक जमीन पर गिर पड़े।

Update: 2023-01-19 03:20 GMT

डांस करते समय युवक को आया हार्ट अटैक, मौत (Pic: Social Media)

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा जनपद में दोस्त की बारात में नाचने के दौरान युवक की मौत हो गई। बारात में डीजे और बैंड की धुन पर नाचते हुए वह अचानक जमीन पर गिर पड़े। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। युवक को हार्ट अटैक आने की आशंका है। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात उत्तर प्रदेश के कानपुर एक बारात रीवा आई थी।

शादी समारोह में शामिल होने आया था युवक

शादी में शामिल होने के लिए अभय सचान (32) भी कानपुर से आए थे। रात करीब 12 बजे दूल्हे की निकासी होने वाली थी। कड़ाके की ठंड में हर कोई बारातियों के साथ नाच-गा रहा था। बारात में दूल्हे का दोस्त भी डीजे की धुन पर डांस कर रहा था। कुछ देर बाद वह जमीन पर गिर पड़ा। युवक के जमीन पर गिरते ही बैंड को तत्काल रोक दिया गया। दोनों पक्षों के लोग अभय को एसजीएमएच ले गए। यहां डॉक्टरों ने कार्डियक अरेस्ट से मौत की आशंका जताई है। घटना की सूचना वहीं पुलिस को दी गई।

घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में अभय कोट-पैंट और सिर पर पगड़ी बांधे नजर आ रहे हैं। अभय शुरू से अंत तक डांस करते नजर आ रहे हैं। वह बैंड की धुन पर मस्ती भरे अंदाज में नाचते रहे। डीजे और रोड लाइट के साथ अन्य बाराती आगे थे। अभय डांस करते हुए अचानक गिरते दिख रहे हैं। वहीं, दूसरे दोस्त उसका वीडियो बनाते रहे। सूचना के बाद पुलिस पहुंची और परिजनों व दोस्तों से बात की। इसके बाद बुधवार दोपहर अभय सचान के शव का पोस्टमॉर्टम किया गया। इसके बाद शव अभय के दोस्तों को सौंप दिया गया। दोस्त शव लेकर कानपुर चले गए। वहीं पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह का खुलासा हो पाएगा। 

Tags:    

Similar News