प्रवासी मजदूरों से भरी बस पलटी, मौतों से मचा कोहराम, कई घायल

मध्य प्रदेश के टिकमगढ़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जो दिल देहला देने वाला है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Monika
Update:2021-04-20 14:44 IST

बस पलटने के बाद रेस्क्यू करती पुलिस (सोशल मीडिया)

टिकमगढ़: कोरोना महामारी के चलते बड़े सहरों में लॉकडाउन की स्थिति पैदा हो गई हैं। जिसके चलते कई प्रवासी मजदूर अपने घर वापस लौट रहे हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश के टिकमगढ़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जो दिल देहला देने वाला है। दिल्ली से आ रही बस में कई प्रवासी मजदूर बैठे थे, जो टिकमगढ़ में पलट गई है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं कई गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

खबरों की माने तो ये बस अपनी शमता से ज्यादा भरी गई थी जिसके चलते बैलेंस बिगड़ा और बस पलट गई । घायल हुए मजदूरों ने किसी तरह अपनी जान बचाई । कई मजदूरों ने खिड़की से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई ।

आपको बता दें, हादसे का शिकार हुई बस ग्वालियर से होते हुए टिकमगढ़ जा रही थी । ये हादसा ग्वालियर-झांसी के बीच डबरा हाइवे पर हुआ है । इस हादसे के बाद प्रशन ने मौके पर पहुंचकर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लॉकडाउन के चलते घर लौट रहे मजदूर 

प्रवासी मजदूरों का कहना है कि पिछले लॉकडाउन में वे सभी फंस गए थे इस लिए सभी अभी से अपने घर जा रहे हैं । उन्होंने बताया कि पिछली बार उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था । अचानक से बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूर इस लिए अपने गांव की ओर बढ़ रहे हैं, क्योंकि हाल ही में दिल्ली में लॉकडाउन का ऐलान किया गया । 

Tags:    

Similar News