MP Betul Incident Video: देखें बोर वेल में फँसे नन्हे तन्मय का क्या हुआ, कई दिनों से चल रहा था राहत बचाव कार्य

Betul Borewell Incident: मध्य प्रदेश के बैतूल में आठ साल का मासूम बच्चा तन्मय बीते मंगलवार को बोरवेल में गिर गया था। 55 फीट की गहराई पर फंसे तन्मय को बचाने का कार्य सफल नहीं हो सका।

Report :  Network
Update: 2022-12-10 02:27 GMT

मध्य प्रदेश के बैतूल में बोरवेल में फंसे मासूम की नहीं बच सकी जान बचाव कार्य: Photo- Social Media

Betul Borewell Incident: आठ साल का मासूम बच्चा तन्मय बीते मंगलवार को बोरवेल (Innocent trapped in borewell) में गिर गया था। यह घटना मध्य प्रदेश के बैतूल ( Betul ) की है। 55 फीट की गहराई पर फंसे तन्मय को बचाने का कार्य सफल नहीं हो सका। प्रशासन के लाख कोशिश के वावजूद आठ साल के तन्मय को बचाया नहीं जा सका। 55 फीट की गहराई पर फंसे तन्मय को बचाने के लिए 62 घंटे से राहत कार्य (rescue operations) प्रशासन द्वारा चलाया जा रहा था।

बता दें कि मध्य प्रदेश के बैतूल में 8 साल का तन्मय मंगलवार शाम से ही 55 फीट की गहराई के बोरवेल में फंसा हुआ था । तन्मय को बचाने के लिए 62 घंटे चले राहत कार्य में पानी और पत्थरों की वजह से प्रशासन को दिक्कतों का सामना करना पड़ा और मासूम के रेस्क्यू में देर हो गई।

2 फीट अभी बाकी था लेकिन बहुत देर हो चुकी थी

जानकारी के मुताबिक, प्रशासन तन्मय की पहुंच से काफी था बच्चे को डायरेक्ट बोरवेल से निकालना मुश्किल था, इसलिए टीम ने बगल में एक गड्ढा खोदकर सुरंग के जरिए तन्मय तक पहुंचने का प्लान बनाया था। 8 फीट तक सुरंग खोदी जा चुकी था 2 फीट अभी बाकी था लेकिन बहुत देर हो चुकी थी।



बचाव कार्य में देरी होने पर परेशान मां का फूटा गुस्सा

बोरवेल में फंसे मासूम तन्मय की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। मां ज्योति साहू ने नाराजगी जताते हुए कहा कि बच्चे को बचाने में इतना टाइम लगा रहा है। इतना टाइम लगता है क्या? ऊपर से देखने भी नहीं दिया जा रहा कि क्या हो रहा है। मां का कहना है कि फिल्मों में जल्दी बचाव कार्य हो जाता है, लेकिन असल जिंदगी में नहीं। 3 दिन हो गए हैं और वह अपने बच्चे को सलामत देखना चाहती हैं। नाराज मां ने कहा कि अगर यह कोई नेता का बच्चा होता, तो इतना टाइम नहीं लगता।

Tags:    

Similar News