Bhopal News: BJP को दिया वोट तो देवर ने पीटा, महिला से मिलकर बोले सीएम शिवराज-मेरी बहन तुम अब चिंता मत करना...

Bhopal News: बीजेपी को वोट देना एक महिला को भारी पड़ गया उसके देवर ने उसे इसके लिए जमकर पीटा। जब इसकी जानकारी सीएम शिवराज हो हुई तो उन्होंने महिला को मुख्यमंत्री आवास बुलाया और चर्चा की, उसका हाल जाना और उसे सुरक्षा और सम्मान देने को लेकर आश्वस्त किया। यह मामला अहमदपुर थाना के बरखेड़ा हसन गांव का है।

Update: 2023-12-09 12:52 GMT

CM Shivraj Singh and Sameena B (Pic: Social Media)

Bhopal News: विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में शानदार जीत दर्ज करने वाली बीजेपी अब मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर मंथन में जुटी है। वैसे तो इस रेस में कई नामों की चर्चा है, लेकिन शिवराज सिंह इस पद के मुख्य दावेदारों में शामिल हैं। शिवराज सिंह जनता के बीच जाकर इस बड़ी जीत दिलाने की बधाई दे रहे हैं। इस बीच मुख्यमंत्री ने बीजेपी को वोट देने वाली एक मुस्लिम महिला से मुलाकात की, जिसे उसका परिवार बीजेपी को वोट देने पर प्रताड़ित कर रहा है।

दरअसल, समीना बी नाम की महिला अपने बच्चों के साथ मुख्यमंत्री आवास भोपाल पहुंचीं। महिला को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने यहां बुलाया था। क्यों कि सीएम को जानकारी मिली थी कि बीजेपी को वोट देने पर सीहोर जिले के बरखेड़ा हसन गांव की मुस्लिम महिला के साथ उसके देवर ने मारपीट की है। इसके बाद सीएम शिवराज ने समीना बी को सीएम आवास बुलाकर चर्चा की, उसका हाल जाना और उसे सुरक्षा और सम्मान देने को लेकर आश्वस्त किया।

तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है

मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी। मैंने उनसे कहा है कि मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है।

पुलिस ने आरोपी देवर को नहीं किया गिरफ्तार

बता दें कि मामला अहमदपुर थाना के बरखेड़ा हसन गांव का बताया जा रहा है। यहां की रहने वाली महिला का आरोप है कि बीजेपी को वोट देने पर उसके देवर ने उसके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट की घटना 4 दिसंबर की बताई जा रही है। पीड़ित महिला ने बताया कि 4 दिसंबर सोमवार को करीब शाम 5 बजे मैं और मेरे बच्चे कमल के फूल (बीजेपी) के जीतने की खुशियां मना रहे थे। पीड़िता ने आगे बताया, इसी दौरान मेरा देवर जावेद खां बीजेपी को वोट देने को लेकर गाली-गलौज करने लगा। उसने जब इसका विरोध किया, तो उसने मेरे साथ मारपीट की। वहीं, पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया है कि मामले को लेकर थाने में शिकायत की गई है। मगर, पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार नहीं किया है। वह पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर मामले में कलेक्ट्रेट में ज्ञापन दिया है।

Tags:    

Similar News