Sidhi Peshab Kand: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित आदिवासी से मुलाकात की, अपने हाथों से धोए पैर, मायावती बोलीं- नुमाइश

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित आदिवासी से मुलाकात की है। मुलाकात के दौरान सीएम चौहान ने अपने हाथों से पीड़ित युवक कै पैर धोए।

Update: 2023-07-06 05:25 GMT
Sidhi Peshab Kand (Image: Social Media)

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित आदिवासी से मुलाकात की है। सीएम ने पीड़ित दशमत रावत से मुलाकात भोपाल स्थित सीएम आवास पर की। मुलाकात के दौरान सीएम चौहान ने अपने हाथों से पीड़ित युवक कै पैर धोए। सीएम ने पीड़ित के पैर धोने के बाद शॉल भेंट करते हुए माथे पर तिलक लगाया और माला पहनाया। सीएम ने दशमत से माफी भी मांगी।

मायावती ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

मायावती ने सीएम शिवराज चौहान पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि मध्यप्रदेश के सीएम द्वारा सीधी ज़िले के पेशाबकाण्ड के पीड़ित आदिवासी युवक को लगभग 600 किलोमीटर दूर भोपाल बुलाकर सीएम हाऊस में कैमरा के घेरे में उसके पैर धोना सरकारी पश्चाताप कम तथा इनकी नाटकबाजी व चुनावी स्वार्थ की राजनीति ज्यादा लगती है। ऐसा नुमाइशी कार्य क्या उचित?

सीएम ने बताया दशमत को दोस्त

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित से मुलाकात के बाद ट्वीट कर लिखा कि मन दु:खी है; दशमत जी आपकी पीड़ा बाँटने का यह प्रयास है, आपसे माफी भी माँगता हूँ, मेरे लिए जनता ही भगवान है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आदिवासी पीड़ित दशमत रावत से मुलाकात का एक वीडियो भी साझा किया है। उन्होने ट्वीट कर लिखा कि यह वीडियो मैं आपके साथ इसलिए साझा कर रहा हूँ कि सब समझ लें कि मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान है, तो जनता भगवान है। किसी के साथ भी अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। राज्य के हर नागरिक का सम्मान मेरा सम्मान है।

सीएम ने पीड़ित से पूछे ये सवाल

सीएम ने पीड़ित दशमत रावत से मुलाकात के दौरान कुछ सवाल भी पूछे, उन्होने कहा कि आप क्या करते हैं, राशन मिलता है कि नहीं और बच्चे स्कूल पढ़ने जाते हैं कि नहीं, इन सब सवालों के जवाब दशमत ने सीएम को दिए। सीएम ने भरोसा दिलाया कि भविष्य में किसी तरह की परेशानी हो ते मुझे जरुर बताना।

बता दें कि मध्य प्रदेश के सीधी जनपद में भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला नाम के एक व्यक्ति ने आदिवासी दशमत रावत के ऊपर पेशाब किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की गी है, साथ ही उसके खिलाफ बुलडोजर ऐक्शन भी हो चुका है।

Tags:    

Similar News