MP Election 2023 : विपक्ष की खामियां गिना रहा था BJP विधायक, महिला वोटर ने गिना दी नाकामी; मंत्री ने देखिये कैसे कराया चुप?

MP Election 2023 : इस समय जहां कांग्रेस और भाजपा के नेताओं को जनता के बीच जाकर अपनी अच्छी छवि पेश करते हुए देखा जा रहा है। उसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जहां महिला वोटर ने बीजेपी के एक विधायक को उसकी ही कमियां गिना दी हैं।

Update: 2023-11-04 13:29 GMT

woman who attack by work bjp candidate during mp vidhan sabha chunav campaign

MP Election 2023 : MP Election 2023 :मध्य प्रदेश में इन दिनों विधानसभा चुनाव की तैयारी का दौर चल रहा है। 17 नवंबर को चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे जिसके नतीजे 3 दिसंबर को सामने आएंगे। 15 नवंबर तक पार्टियों को प्रचार प्रसार करने का समय दिया गया है। कांग्रेस हो या बीजेपी सभी के प्रत्याशी जनता के बीच जाकर अपनी छवि को बेहतर बताने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान नेताओं को एक दूसरे के प्रति बयान बाजी करते और बुराइयां करते हुए भी देखा जा रहा है। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जहां बीजेपी के प्रत्याशी को कांग्रेस के प्रत्याशी की बुराई करता देख एक महिला वोटर में अपना पक्ष रखते हुए उन्हें हैरान कर दिया।

वायरल हुआ वीडियो

मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाजपा के एक विधायक को कांग्रेस के विधायक के बारे में यह कहते हुए देखा जा रहा है कि अगर उस विधायक ने काम नहीं किया है तो जनता क्या करेगी उसे उठाकर बाहर कर देगी। यह सुनकर वहां मौजूद लोग हामी भरते हैं तभी बीच में से एक महिला उठती है और बीजेपी की विधायक को उसकी नाकामियां गिनाने लगती है। महिला बोलती है कि अभी पूरी सड़क पर काम हुआ है और नालियां भी बनी है। मंत्री महिला से पूछते हैं कि कहां बनी है तो बताती है कि चलिए आपको बताती हूं। इस पर मंत्री उसे सब गलत बोल रही हो बैठो नीचे करके चुप करवा देते हैं।

मंत्री ने महिला को किया चुप

महिला और मंत्री के बीच में इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। मंत्री ने जिस तरह से महिला को बात करते हुए बीच में रोक कर बैठने को कहां है। उससे कहीं ना कहीं यह लग रहा है कि वह जानबूझकर उसे चुप करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वह विपक्षी विधायक के खिलाफ जो बोल रहे हैं उस बात को जनता के सामने सही साबित कर सके।


Tags:    

Similar News