MP news: नगर निगम परिषद की बैठक में हंगामा बीच में रोकनी पड़ी कार्रवाई, धरे रह गए विकास के मुद्दे

MP news: नगर पालिका निगम परिषद रीवा की बैठक बुधवार को परिषद कार्यालय में आयोजित की गई।

Update: 2022-11-09 15:02 GMT

MP news in Municipal Corporation Council meeting ruckus Action had stopped 

MP news: एमपी रीवा में नगर-पालिक निगम परिषद रीवा की बैठक परिषद कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक में जमकर हंगामा हुआ है। दरअसल जैसे ही बैठक शुरू हुई पार्षदों ने परिषद अध्यक्ष के वाहन को लेकर हंगामा शुरू कर दिए है। हंगामा इतना ज्यादा हो गया कि पार्षद कुर्सी छोड़कर अध्यक्ष के कुर्सी के पास पहुच गए। जिसके चलते परिषद अध्यक्ष ने बैठक स्थगित कर दी गई। नगर-पालिक निगम परिषद रीवा की बैठक बुधवार को परिषद कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक में जमकर हंगामा हुआ है।

दरअसल जैसे ही बैठक शुरू हुई पार्षदों ने परिषद अध्यक्ष के वाहन को लेकर हंगामा शुरू कर दिए है। हंगामा इतना ज्यादा हो गया कि पार्षद कुर्सी छोड़कर अध्यक्ष के कुर्सी के पास पहुच गए। जिसके चलते परिषद अध्यक्ष ने बैठक स्थगित कर दी गई। 5 मिनट में स्थगित हुई बैठक को लेकर महापौर अजय मिश्रा बाबा का कहना था कि परिषद अध्यक्ष रिमोट कंट्रोल से चल रहे है। यही वजह है कि वे परिषद को चलाने में अक्षम है।

परिषद अध्यक्ष व्यकटेश पांडे ने कहा कि महापौर एमआईसी सदस्यों पर कंट्रोल नहीं रख पा रहे है। वे बैठक को छोड़कर अपने सदस्यों के साथ चले गए, जबकि परिषद को चलाने के लिए वे तैयार थे। दरअसल भाजपा पार्षद एवं परिषद अध्यक्ष व्यंकटेश पांडे को वाहन नगर निगम प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराया गया है, जबकि कांग्रेसी पार्षदों का कहना था कि यह गलत है। इस मुद्दे को लेकर जोरदार हंगामा होता रहा। ज्ञात हो कि परिषद गठन के बाद यह दूसरी बैठक रही और बैठक में भी शहर विकास को लेकर कोई बात नही हो पाई है। यूं कहा जाए कि पार्षद एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए महज हंगामा करते रहे।

Tags:    

Similar News