MP: कबाड़ खरीदने वाले व्यक्ति से जबरदस्ती बुलवाया 'जय श्री राम', Video Viral

Video में कुछ युवक काबड़ खरीदने वाले अल्पसंख्यक वर्ग के एक व्यक्ति से जबरदस्ती जय श्री राम का नारा लगवाने को कहा...

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-08-29 07:41 GMT

अल्पसंख्यक व्यक्ति से जबरन बुलवाया जय श्री राम (social media)

MP: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ बदमाश काबड़ खरीदने वाले अल्पसंख्यक वर्ग के एक व्यक्ति से जबरदस्ती जय श्री राम का नारा लगवाने को कहा जा रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में युवक खरीदे हुए कबाड़ी का सामान भी फेंकते हुए दिखाई दे रहा है। उसे गांव में वापस ना आने की धमकी भी दी जा रही है। काफी देर बाद शख्स 'जय श्री राम' का नारा लगाता है, जिसके बाद उसे जाने दिया जाता है।

यह घटना उज्जैन के महिदपुर तहसील के झारड़ा थाने की बताई जा रही है। वीडियो सामने आने के बाद उज्जैन SP सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने वीडियो में दिखाई दे रहे आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है।

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

 उन्होंने आगे कहा है कि वर्तमान में जो परिस्थितियां हैं, इसमें मैं आम जनता से यही अपील करना चाहता हूं कि सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने की इस तरह की जो घटनाएं सामने आ रही हैं, इसमें सबको अपना संयम बनाए रखने की जरूरत है। इस तरह की घटनाएं समाज में गलत संदेश दे रहे हैं। यह बिल्कुल गलत है। अगर कोई भी व्यक्ति सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने का प्रयास करता है, तो इसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 कांग्रेस ने साधा एमपी सरकार पर निशाना

पिछले कुछ दिनों से एमपी में लगातार ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं। ऐसे में कांग्रेस भी शिवराज सरकार पर लगातार आरोप लगा रही है। कांग्रेस के नेता पीसी शर्मा ने अब कहा है कि मध्य प्रदेश में कानून का खौफ खत्म हो चुका है। मध्य प्रदेश में बेरोजगारी, मंहगाई चरम पर है और उससे ध्यान हटाने के लिए ऐसी घटनाएं हो रही हैं।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं

बता दें की एमपी में यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी इंदौर में एक चूड़ी विक्रेता संग मारपीट की गई थी। आरोप है कि वो अपनी पहचान छिपा रहा था। एक अन्य घटना में बिस्किट विक्रेता को इसलिए मारा गया क्योंकि वो अपना आधार कार्ड नहीं दिखा पाया।

Tags:    

Similar News