Rewa News: ‘भाजपा सरकार की आउटसोर्सिंग ने खत्म किए रोजगार’, निकाली जाएगी परिवर्तन संकल्प यात्रा

Rewa News: मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार, कुशासन, महंगाई, बेरोजगारी से आम जनमानस त्रस्त है। युवा नौजवान बेरोजगारी की मार झेलते हुए दर-दर की ठोकरें खा रहा है।

Update: 2023-07-26 11:51 GMT

Rewa News: मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार, कुशासन, महंगाई, बेरोजगारी से आम जनमानस त्रस्त है। युवा नौजवान बेरोजगारी की मार झेलते हुए दर-दर की ठोकरें खा रहा है। भाजपा सरकार में रोजगार की संभावनाओं को दरकिनार करते हुए आउटर्सोस के माध्यम से युवाओं का शोषण किया जा रहा है। ये आरोप युवा कांग्रेस विधानसभा सिरमौर के पदाधिकारियों ने लगाया है। कहा है कि गुरूवार को इसी मुद्दे पर एक परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाली जाएगी।

भाजपा सरकार पर लगाई आरोपों की झड़ी

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि सिरमौर विधानसभा क्षेत्र में जगह-जगह बढ़ते हुए अपराध, सरकारी दफ्तरों में रिश्वतखोरी का आलम व भ्रष्टाचार से जनता तबाह व बर्बाद हो रही है। आवारा मवेशियों एवं भारी भरकम बिजली बिल व बिजली कटौती से किसान बदहाली का जीवन जीने को मजबूर हैं। सिरमौर क्षेत्र में किसानों की खराब स्थिति और रोजगार के अवसर न होने से युवा व नौजवान पलायन कर दर-दर की ठोकरें खा रहा है। 10 साल भाजपा विधायक के शासनकाल में सिरमौर का विकास पूर्णतः रूक गया है।

दो महीने तक चरणबद्ध तौर पर निकाली जाएगी यात्रा

कांग्रेस युवा पदाधिकारियों ने बताया कि इन तमाम समस्याओं के समाधान व भाजपा सरकार से मुक्ति दिलाने हेतु युवा कांग्रेस विधानसभा सिरमौर ने सिरमौर परिवर्तन संकल्प यात्रा करने का निश्चिय किया है। इस यात्रा का नेतृत्व सिरमौर विधानसभा क्षेत्र के 68 के वरिष्ठ कांग्रेस नेता गिरिजेश कुमार पाण्डेय तथा क्षेत्र के अन्य सभी नेता करेंगे। कल यानी गुरूवार दोपहर दो बजे से सिरमौर विधानसभा के क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत जामू में शहीद मेजर कमलेश कुमार पाठक के स्मारक में माल्यापर्ण करने के पश्चात प्रारंभ होगी। यात्रा का समापन देवी मंदिर प्रांगण में किया जायेगा। यह यात्रा निरंतर दो माह तक चरणबद्ध तरीके से सिरमौर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों तक जाएगी। सिरमौर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा भगाओ-कांग्रेस लाओ के इस अभियान में विधानसभा क्षेत्र के सभी कांग्रेसी हिस्सा लेंगे।

Tags:    

Similar News