MP News: चलती ट्रेन में महिला के साथ लूट, दो अन्य यात्रियों का सामान चोरी

MP News: जीआरपी ने बताया कि अभी तक पीड़िता ने शिकायत नहीं की है जबकि चिरमिरी-रीवा ट्रेन में महिला का पर्स छीनकर भागने के मामले में केस दर्ज कर चोरों को तलाशा जा रहा है।

Update: 2023-02-20 13:27 GMT

MP Woman robbed in moving train

MP News: ट्रेनों में चोरी और लूट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। आज मध्य प्रदेश के रीवा में चलती ट्रेन में महिला के साथ लूट की घटना सामने आई है। रेवा में रेलवे स्टेशन पर उतरी महिला ने बताया कि उसके साथ चिरमिरी-रीवा और रेवांचल में उसका सामान चोरी हो गया जबकि जीआरपी ने बताया कि अभी तक पीड़िता ने शिकायत नहीं की है। चिरमिरी-रीवा ट्रेन में महिला का पर्स छीनकर भागने के मामले में केस दर्ज कर चोरों को तलाशा जा रहा है।

जीआरपी प्रभारी ने दी पूरी जानकारी

जीआरपी प्रभारी जीपी त्रिपाठी ने बताया, अंकिता पांडेय पति कृष्णकिशोर मनेंद्रगढ़ से सतना जा रही थी। ट्रेन के एस-5 कोच में सुबह मैहर के पास कोई चोर पर्स छीनकर भाग गया। पर्स में सोने के डेढ़-दो लाख रुपए के गहने व नकदी थी। महिला के शोर मचाने पर सहयात्रियों ने चोर को ट्रेन में तलाशा लेकिन वह नहीं मिला। महिला ने सतना में रिपोर्ट दर्ज कराई। जीआरपी केस दर्ज कर डायरी मैहर भेज दिया है।

महानगरी एक्सप्रेस से शुक्रवार को मैहर से सतना की यात्रा कर रहे सिंधी कैम्प सतना निवासी लालचंद बलवानी की जेब कट गई थी। लालचंद जनरल कोच में सफर कर रहे थे। कोच में भीड़भाड़ होने से चोर ने बड़ी आसानी से उसके पैंट की जेब से पांच हजार नकद पार कर दिए थे। रुपए एक पन्नी के अंदर रखे थे। इसमें अन्य कागजात भी रखे हुए थे। यात्री ने चोरी की शिकायत जीआरपी में दर्ज कराई। पुलिस ने उसे पुराने बदमाशों का एलबम दिखाया जिसमें से उसने चोर को पहचान लिया। जीआरपी ने बताया कि चोरी करने वाला शातिर बदमाश ललित कुशवाहा पिता गंगा कुशवाहा निवासी कोठी के गुलुआ का रहने वाला है। यह बदमाश पहले भी ट्रेनों में चोरी के जुर्म में जेल की हवा खा चुका है। आरोपी के पास से चोरी का सामान जब्त कर जेल भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News