Pakistan Zindabad Slogans : उज्जैन में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, 7 लोग हुए गिरफ्तार

Pakistan Zindabad Slogans:उज्जैन में पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लगाने के विरोध में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shraddha
Update: 2021-08-21 07:08 GMT

 उज्जैन में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे(फोटो - सोशल मीडिया)

Pakistan Zindabad Slogans : मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले (Ujjain District) में कल पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे हैं। उज्जैन पुलिस ने राष्ट्रविरोधी नारे लगाने के विरोध में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस राष्ट्रविरोधी नारे लगने की घटना पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister of Madhya Pradesh) शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि ' उज्जैन में जो राष्ट्रविरोधी घटना हुई है उस पर हमने सख्त रुख अपनाया है। इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा तालिबानी मानसिकता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी और सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। 


 उज्जैन में लगे कल पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे(फोटो - सोशल मीडिया)


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि " भारत का हर नागरिक देशभक्त है, अपवाद छोड़ दें तो लेकिन जो तालिबानी मानसिकता का समर्थन करेगा या किसी भी प्रकार की राष्ट्र विरोधी गतिविधि करने का प्रयास करेगा उसको कुचल दिया जाएगा। " 


उज्जैन पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ला ने इस मामले के सिलसिले में बताया कि " कल उज्जैन जिले (Ujjain District) में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे लोगों में देर रात 7 को गिरफ्तार किया है वहीं विभिन्न धाराओं में 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। " बताया जा रहा है कि एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान करीब 10 लोगों ने कथित 3 बार " पाकिस्तान जिंदाबाद " के नारे लगाए गए। पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ला ने कहा इस घटना की कार्रवाई की गई। 


बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के उज्जैन में जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में यह घटना हुई थी। जहां कुछ लोगों ने कथित तौर पर देश विरोधी नारे लगाए। बता दें कि यहां पर तालिबान जिंदाबाद के भी नारे लगाए गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। इस इलाके में पुलिस पहले से ही मुस्तैद थी। पुलिस ने तुरंत ही 7 लोगों को गिरफ्तार किया था। 


Tags:    

Similar News