Rewa News: गर्भवती महिला के साथ पुलिसकर्मियों ने थाने के अंदर की अभद्रता, वीडियो हुआ वायरल

Rewa News: पीड़िता का कहना है कि आज वह जब अपनी गाड़ी एवं मोबाइल की चोरी की घटना की रिपोर्ट लिखाने पहुंची तो वहां पर पदस्थ आरक्षक एवं मुंशी द्वारा रिपोर्ट लिखने के बजाय मेरे साथ बदसलूकी करने लगे और जूते से मारने को कहने लगे और जेल के अंदर डालने की धमकी देने लगे।

Update: 2023-07-26 17:40 GMT
(Pic: Newstrack)

Rewa News: खबर मध्य प्रदेश के रीवा जिले से है जहां समान थाना में पदस्थ आरक्षक एवं मुंशी पर एक महिला ने अभद्रता करने का आरोप लगाया है। रीवा जिले में 9 माह की गर्भवती महिला के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है जहा गर्भवती महिला द्वारा बताया गया कि गाड़ी एवं मोबाइल चोरी घटना को लेकर वह 3 दिन से लगातार समान थाने में अपने पति के साथ चक्कर लगा रही है। लेकिन आज दिनांक तक उनकी चोरी की घटना की रिपोर्ट सामान थाने पर नहीं लिखी गई। जब इसी घटना को लेकर गर्भवती महिला और उसके पति द्वारा समान थाने में आज गई तो वहां पर पदस्थ आरक्षक एवं मुंशी द्वारा उससे बदसलूकी करने लगे और जब महिला जब उस बदसलूकी का वीडियो अपने मोबाइल में बनाने लगी तो आरक्षक द्वारा मोबाइल छिनने का प्रयास किया गया जिसका पूरा नजारा महिला ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

महिला को पुलिस कर्मियों ने जेल के अन्दर बंद करने की धमकी तक दे डाली। महिला से अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया यहां तक कि महिला ने आरक्षक पर लिपटकर मोबाइल छीनने का गंभीर आरोप लगाया है। समान पुलिस कर्मियों ने पूरे मध्यप्रदेश के पुलिस विभाग को शर्मसार करने का मामला रीवा में देखा गया।

महिला ने आरक्षक पर लगाया आरोप

पीड़िता का कहना है कि आज वह जब अपनी गाड़ी एवं मोबाइल की चोरी की घटना की रिपोर्ट लिखाने पहुंची तो वहां पर पदस्थ आरक्षक एवं मुंशी द्वारा रिपोर्ट लिखने के बजाय मेरे साथ बदसलूकी करने लगे और जूते से मारने को कहने लगे और जेल के अंदर डालने की धमकी देने लगे और जब मैं ने इस घटनाक्रम को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद करना चाहा तो आरक्षक द्वारा मेरा मोबाइल छुड़ा लिया गया और दुपट्टा खींच लिया गया। महिला का कहना है कि जब थानों में गर्भवती महिलाओं के साथ ऐसे अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया जायेगा तो रीवा शहर का क्राइम रेट कैसे घटेगा साथ ही आरक्षक एवं मुंशी की शिकायत 181 और मुख्यमंत्री से करने की बात कही है।

इस मामले में थाना प्रभारी समान का क्या कहना है

इस मामले में समान थाना प्रभारी जयप्रकाश पटेल का कहना है की एक महिला अपने पति के साथ अपने गाड़ी की चोरी की रिपोर्ट लिखाने आई थी। महिला और उसका पति मोबाइल अपने साले को दी थी। महिला इसकी शिकायत नहीं करना चाहती थी आज जब दोबारा थाने पहुंचकर चोरी के संबंध की घटना के बारे में आरक्षक द्वारा बात कर रही थी तो सारी बातें मोबाइल के कैमरे में कैद कर रही थी। तभी आरक्षक द्वारा उन दोनों के बीच कहासुनी हो गई है। समान थाना प्रभारी का कहना है कि पूरी घटना का जांच किया जायेगा अगर आरक्षक दोषी पाया जाता है तो विभागीय रुप से कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News