Rewa News: मवेशी को हांकना युवक को पड़ा महंगा, ट्रेन से कट कर युवक की हुई दर्दनाक मौत

Rewa News: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वहीं मृतक की पहचान सुरेंद्र सिंह पिता रामकरण सिंह उम्र 42 वर्ष निवासी छिजवार के रूप में हुई है।

Update: 2023-01-06 13:02 GMT

Rewa News (Newstrack)

Rewa News: रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र के नौबस्ता चौकी अंतर्गत मध्येपुर गांव के समीप रेलवे ट्रैक में एक युवक का शव पाया गया। बता दें कि ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वहीं मृतक की पहचान सुरेंद्र सिंह पिता रामकरण सिंह उम्र 42 वर्ष निवासी छिजवार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बीती रात युवक घर से खेत की तरफ आवारा मवेशियों की देखरेख के लिए गया था, जो ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसके चलते युवक की मौत हो गई।

सुबह गांव के लोगों ने देखा तो ग्रामीणों ने नौबस्ता पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही नौबस्ता चौकी प्रभारी उप निरीक्षक मनोज गौतम अपने स्टाफ के साथ रेलवे ट्रैक पहुंचकर युवक की पहचान में जुट गए।

जिसके बाद युवक की पहचान छिजवार निवासी सुरेंद्र सिंह पिता रामकरण सिंह उम्र 42 वर्ष के रूप में हुई जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस संबंध में जब सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि सुबह 10 बजे के करीब रेलवे ट्रैक में शव देखे जाने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके बाद नौबस्ता चौकी प्रभारी को सूचना दी गई।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है और नौबस्ता चौकी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News