Rewa: रुपौली में विक्षिप्त व्यक्ति ने मचाया आतंक ग्रामीणों में दहशत, उत्पन्न हो रही विवाद की स्थिति

Rewa: रीवा के सेमरिया विधानसभा के ग्राम रुपौली में विक्षिप्त व्यक्ति ने आतंक मचाया हुआ है। ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में रोजाना विवाद की स्थिति उत्पन्न हो रही है।

Update: 2023-01-15 16:14 GMT

रुपौली में विक्षिप्त व्यक्ति

Rewa: मध्य प्रदेश के रीवा के सेमरिया विधानसभा के ग्राम रुपौली में इन दिनों विक्षिप्त व्यक्ति ने आतंक मचा कर रखा हुआ है। ग्रामीणों का आरोप है कि विक्षिप्त व्यक्ति उन्हीं के पड़ोस का ही है, जिसके द्वारा महिलाओं एवं बेटियों से गाली-गलौज राह चलते लोगों से मारपीट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

रुपौली गांव में रोजाना उत्पन्न हो रही विवाद की स्थिति

रुपौली गांव में रोजाना विवाद की स्थिति उत्पन्न हो रही है। इस पूरे मामले की जानकारी ग्रामीणों ने चोरहटा थाने में दे दी है। मगर उसके बाद भी विक्षिप्त व्यक्ति अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि विछिप्त व्यक्ति घर वालों के लिए पागल नहीं है। गांव के लोगों के लिए पागल बना रहता है आए दिन महिलाओं से मारपीट गाली-गलौज की घटना को अंजाम दे रहा है। अगर इसका विरोध ग्रामीण करते हैं तो इसके घरवाले गाली गुप्ता व मारपीट करने को उतारू हो जाते हैं। विछिप्त व्यक्ति के गाली गलौज करने का वीडियो भी प्रकाश में आया है, जहां वीडियो में साफ-साफ भद्दी भद्दी अश्लील गालियां विछिप्त के द्वारा ग्रामीणों को दी जा रही है।

नदी के किनारे पीपल के पेड़ के नीचे बनाया अपना अड्डा

आपको बता दें कि 40 वर्षीय व्यक्ति रुपौली गांव में ही नदी के किनारे पीपल के पेड़ के नीचे मंदिर के पास रास्ते में ही अपना अड्डा बना लिया है और उसी रास्ते पर बैठकर लोगों को आने जाने से रोकता है। डंडे लेकर लोगों के ऊपर डंडे बरसा देता है। इस घटना में कई लोग घायल भी हो चुके हैं। विछिप्त से गांव के सभी ग्रामवासी भयभीत हैं और परेशान भी है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कई बार चोरहटा थाने में लिखित रूप से कर चुके हैं। मगर पुलिस के द्वारा बोल दिया जाता है कि विक्षिप्त है इस पर क्या कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News