MP News: रीवा सांसद जनार्दन मिश्र का एक बार फिर सामने आया अजीबोगरीब बयान, सारी हदें कर दीं पार

Rewa News: रीवा सांसद जनार्दन मिश्र का एक बार फिर अजीबोगरीब बयान सामने आया है। सांसद ने कहा कि चाहे दारू गांजा कोरेक्स पियो, चाहे थिनर सुलेशन सूंघो या फिर आयोडेक्स खाओ कुछ भी करो लेकिन जल की कीमत समझो।

Update: 2022-11-07 09:56 GMT

Rewa MP Janardan Mishra

Rewa News: रीवा सांसद जनार्दन मिश्र का एक बार फिर आया अजीबोगरीब बयान, चाहे दारू गांजा कोरेक्स पियो, चाहे थिनर सुलेशन सूंघो या फिर आयोडेक्स खाओ कुछ भी करो लेकिन जल की कीमत समझो।

पहले भी कई अजीबोगरीब बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहे हैं रीवा सांसद

जी हां। ऐसा ही कहा है रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा (Rewa MP Janardan Mishra) ने। उनकी इस तरह की बयान कोई पहला नहीं है। इससे पहले भी वह कई अजीबोगरीब बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहे हैं। चाहे वह स्वच्छता को लेकर बिना हाइजीनिक उपकरण के उपयोग किए हाथों से शौचालय साफ करने का मामला हो या फिर अधिकारियों को भ्रष्टाचार मामलों में घेरते हुए जमीन में गाड़ देने की बात कही गई हो। उनके इस तरह के बयानों से वह अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं।

जल संरक्षण एवं संवर्धन पर कार्यशाला में पहुंचे थे सांसद रीवा जनार्दन मिश्रा

अब इस बार जो बोले हैं वह अवसर था जल संरक्षण का। बीते दिन रीवा कृष्णाराज कपूर ऑडिटोरियम में आयोजित जल संरक्षण एवं संवर्धन पर कार्यशाला के दौरान सांसद रीवा जनार्दन मिश्रा ने कहा कि चाहे शराब गाजा कोरेक्स पियो या फिर थिनर और सुलेशन सूंघो लेकिन जल का संरक्षण करो। अब इस बयान के बाद एक बार फिर सांसद सुर्खियों में आ गए हैं।

आपत्तिजनक बयान का वीडियो वायरल

आपको बता दें कि पूर्व में भी सांसद के द्वारा कई तरह के आपत्तिजनक बयान दिए जा चुके हैं। कहीं टॉयलेट की सफाई करने का वीडियो वायरल होता है। तो कहीं आपत्तिजनक टिप्पणी करने का वीडियो होता है। तो कहीं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ढाणी से आवाज झड़ने की बात कहते हैं। कहीं ना कहीं इनके इस तरह के बयान बाजी से पार्टी का नाम जरूर खराब हो रहा है, क्योंकि इस बार रीवा सांसद जनार्दन मिश्र ने कहा कि युवा एवं सभी लोग पानी को बचाना है तो खर्च करके व्यवस्था करें पानी बचाने की भले ही चाहे आप लोग दारु पिएं, गुटखा खाएं, कोरेक्स पिएं और ब्राउन शुगर सूंघे उससे हमें मतलब नहीं है पर पानी बचाइए पानी को पूरे देश की अत्यंत आवश्यकता है।

Tags:    

Similar News