Rewa News: ट्रेन के टक्कर से उड़े भैस के परखच्चे, कुछ यूं हुई चरवाहे की मौत

Rewa News: टक्कर लगते ही भैस कई टुकड़ो में बंट गई और 10 फिट ऊपर उछलकर भीमसेन के ऊपर जा गिरी। भैंस की चपेट में आने से बुजुर्ग चरवाहा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई

Newstrack :  Network
Update: 2022-09-24 07:21 GMT

Rewa News cowherd died due collision with train (Social Media)

Rewa News: खबर मध्यप्रदेश प्रदेश के रीवा सम्भाग से है जहां सतना-रीवा रेलखंड के हिनौता रामवन व बम्हौरी के बीच रेलवे ट्रैक पर एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बताया गया कि भीमसेन सिंह निवासी मनकहरी थाना रामपुर बाघेलान का है जो रेलवे पटरी के किनारे भैंस चरा रहे थे। उनकी एक भैंस चरते-चरते रेल पटरी के पास चली गई। ट्रेन को आता देख बुजुर्ग भैंस को हांकने गए। उसी दौरान ट्रेन ने भैंस को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही भैस कई टुकड़ो में बट गई और 10 फिट ऊपर उछलकर भीमसेन के ऊपर जा गिरी। भैंस की चपेट में आने से बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें घायल अवस्था मे परिजन उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई।

ऐसे हुआ हादसा

बता दें कि हादसे कि जानकारी ग्रामीणों ने बुजुर्ग के परिजनों को दी। जिसके बाद ग्रामीणों कि भीड़ वहां जमा हो गई जिसके बाद वृद्ध को अस्पताल लाया गया। हालांकि उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। वहीं डॉक्टरों की टीम के द्वारा मृतक वृद्ध का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है और जीआरपी पुलिस इस घटना के कारणों के वजह का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

हालांकि प्रथम दृष्टया यह बताया गया है कि ट्रेन की टक्कर से भैस 10 फीट ऊपर हवा में उछली और चरवाहा के ऊपर जा गिरी जिसके चलते चरवाहा के ऊपर गिरने के चलते बुरी तरह से चरवाहा जख्मी हो गए थे जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया मगर उनकी जान को बचाया नहीं जा सका। वहीं पीड़ित परिवार के द्वारा शासन प्रशासन से मुआवजे की मांग की गई है।

Tags:    

Similar News