Rewa News: पैसे के लेंन देन में शराबी युवक ने चलाई अधाधुन्ध गोलियां, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

MP News: दुकान पर मौजूद कर्मचारियों और लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई वही दुकानदार ने टेबल के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई।

Update: 2022-12-02 14:07 GMT

Rewa News Drunken youth fired indiscriminately in money transaction (Social Media)

Rewa News: एमपी सतना के कोलगांव थाना क्षेत्र में बाबूपुर स्थित शराब दुकान पर उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक युवक ने दुकान पर फायरिंग कर दी। दुकान पर मौजूद कर्मचारियों और लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई वही दुकानदार ने टेबल के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई। पूरी घटना CCTV कैंमरे में कैद है। मैनेजर ने शुक्रवार को इसकी FIR कोलगवां थाने के बाबूपुर चौकी में दर्ज कराई है। बाबूपुर स्थित कम्पोजिट शराब दुकान पर देर रात एक युवक ने जमकर हंगामा कर दिया। युवक ने दुकान पर मौजूद कर्मचारियों और मैनेजर से गाली-गलौज करते हुए तोड़फोड़ करने की कोशिश भी की।

इतने पर भी युवक का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वह बंदूक उठा लाया, और देखते ही देखते गोली चला दी। गनीमत रही कि उसका निशाना चूक गया। घटना के वक्त वहां मौजूद मैनेजर व अन्य कर्मचारी बाल-बाल बच गए।

शराब दुकान पर गोली चलने की घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में युवक हाथ में बंदूक लिए फायर करता नजर आ रहा है। फायरिंग की आवाज सुन वहां हड़कंप मच गया। कर्माचारियों और मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई।

बताया जा रहा है कि पैसे के लेंन देंन का विबाद हुआ था जिसके बाद युवक हथियार लेकर आया मैनेजर राकेश जायसवाल ने बताया कि रात लगभग साढ़े 9 बजे सागर सिंह दुकान में आया था।

उसने बिना पैसे दिए शराब मांगी जिस पर कर्मचारियों ने इनकार कर दिया। उसने उस वक्त गाली गलौज और तोडफोड़ की कोशिश की। कुछ देर बाद वह हाथ मे बंदूक लिए लौटा और गालियां देते हुए फायरिंग करने लगा।

कर्मचारियों ने छिप कर किसी तरह अपनी जान बचाई है । मौके से कर्मचारी भागे तब भी आरोपी निशाना बनाने की कोशिश की है । राकेश ने बताया कि उस वक्त आरोपी के साथ कुछ अन्य लोग भी थे।

घटना की शिकायत कोलगवां थाना पुलिस से की गई है। पुलिस को फुटेज भी सौंपे गए हैं। पुलिस वीडियो के आधार पर कार्रवाई कर रही है और फायरिंग करने वाले आरोपी का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Tags:    

Similar News