Rewa News: बिछिया नदी में तैरता मिला नवजात शिशु का शव

Rewa News: मौके पर पंहुची कोतवाली पुलिस ने एसडीआरएफ एवं गोताखोर की मदद से नवजात शिशु के शव को पानी से बाहर निकाला।

Update: 2022-11-05 09:42 GMT

बिछिया नदी में तैरता मिला नवजात शिशु का शव (photo: social media )

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने की घटना प्रकाश में आई है। जहां बाहर की दुनिया देखने से पहले ही एक नवजात काल के गाल में समा गया। आपको बता दें कि नवजात शिशु का शव रीवा की प्रमुख नदी बिहार बिछिया में आज सुबह तैरता हुआ देखा गया। इसकी सूचना तत्काल ही डायल हंड्रेड एवं कोतवाली थाने की पुलिस को दी गई।

मौके पर पंहुची कोतवाली पुलिस ने एसडीआरएफ एवं गोताखोर की मदद से नवजात शिशु के शव को पानी से बाहर निकाला। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल के मरचुरी में रखा दिया गया है।

इस सम्बन्ध में रीवा की जिला हॉस्पिटल एवं संजय गांधी अस्पताल में कोतवाली पुलिस पता कर रही है की हाल में कितने बच्चों की डिलीवरी हुई है और वो सभी कहां के रहने वाले हैं।

अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि बच्चे को जीवित अवस्था में नदी में फेंका गया था या मृत अवस्था में। कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने मीडिया को जानकारी देते बताया कि बच्चे के परिजनों का पता लगाकर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

पूर्व में भी नदियों में बहते मिल चुके हैं नवजात बच्चों के शव

रीवा शहर की बिहर बिछिया शिल्परा एवं झरिया नदी व नाला में पूर्व में भी बच्चों के शव बरामद हो चुके हैं। जिले के लोग डिलीवरी के बाद मृत बच्चों को दफनाने के बजाय नदी में फेंक देते हैं। मृत बच्चे या तो पानी मे दूर तक बह जाते है या फिर कौवा एवं आवारा कुत्तों का निवाला बनते हैं।

Tags:    

Similar News