MP News: दो मासूम खेलते हुए गिरी तालाब में, डूबने से एक की मौत, दूसरी की हालत गंभीर

MP News: मृतक बालिका के शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Update: 2022-10-17 07:20 GMT

दो मासूम खेलते हुए गिरी तालाब में (photo: social media )

MP News: रीवा जिले के लौर क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है। लौर क्षेत्र की निवासी दो मासूम बालिकाएं खेलते हुए गहरे तालाब में डूब गई। परिजनों द्वारा दोनों बालिकाओं को संजय गांधी अस्पताल लाया गया जिसमें से एक मासूम बालिका का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने जहां मृत घोषित कर दिया वहीं दूसरी बालिका का ईलाज चिकित्सालय के मेडिसिन वार्ड के चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है।

मृतक बालिका के शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि लौर थाना क्षेत्र की निवासी अंतिमा पटेल 5 वर्ष जो सुबह अपने घर के समीप खेल रही थी। इसी दरमियान अंतिमा अपनी एक अन्य सहेली के साथ खेलते हुए समीप ही बने तालाब में चली गई। तालाब में नहाते हुए दोनो बालिकाएं उसमें डूबने लगी। ग्रामीणों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने तालाब में डूब रही बालिका को स्वास्थ्य केन्द्र ले जाने की व्यवस्था की।

दूसरी बालिका को मेडिसिन वार्ड रेफर किया 

दोनो बालिकाओं की स्थिति में सुधार होता न देख चिकित्सकों ने दोनो को संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया। एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंची दोनो बालिकाओं का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकां ने अंतिमा को जहां मृत घोषित कर दिया वहीं दूसरी बालिका को मेडिसिन वार्ड रेफर कर दिया गया।

Tags:    

Similar News