MP News: बस स्टैंड में लगा अवैध बैरियर गिरने से महिला की दर्दनाक मौत, मची अफरा - तफरी

MP News Today: सरदार बल्लभभाई पटेल बस स्टैंड में लगा अवैध बैरियर एक महिला यात्री के ऊपर लोहे का बजनी लोहा गिर गया, जिससे महिला सिर फटने से दर्दनाक मौत हो गई है।

Update: 2022-12-01 00:47 GMT

मौत (photo: social media )

Rewa: मध्यप्रदेश के रीवा जिले से हैं जहां शहर के समान थाना क्षेत्र में सरदार बल्लभभाई पटेल बस स्टैंड में लगा अवैध बैरियर एक महिला यात्री की जान ले ली है। महिला बस से उतरकर बस स्टैंड से पैदल जा रही थी तभी महिला के ऊपर लोहे का बजनी लोहा गिर गया, जिससे महिला सिर फटने से दर्दनाक मौत हो गई है।

वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी महिला

बताया जाता है कि राजकली गुप्ता निवासी पणखुरी अपनी बेटी के वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गढ़ जा रही थी, महिला जैसे ही हनुमना गेट पर लगे बैरियर के नीचे से गुजरी बैरियल महिला के सिर में लगा और वह चक्कर खाकर दूर जा गिरी। थोड़ी देर बाद ही उसकी मौत हो गई। घटना से यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया है।

सिर में बैरियर लगने से महिला की मौत पर हुई है: कर्मचारी

मृतिका की बहन अनीता गुप्ता ने बताया कि उसे सूचना दी गई थी कि एक्सीडेंट हुआ है ,जबकि शुक्ला ट्रैवल्स के कर्मचारी रामेश्वर मिश्रा ने बताया कि सिर में बैरियर लगने से महिला की मौत हुई है। वहीं, मौके पर पहुंचे सामान थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण क्या है स्पष्ट हो पाएगा।

हालांकि बैरीयर बस स्टैंड के गेट में किसकी अनुमति से और किसके द्वारा लगाया गया है यह स्पष्ट नहीं हो पाया, लेकिन एक बार फिर लापरवाही ने महिला यात्री की जान ले ली है।

Tags:    

Similar News