MP News: सेल्फी लेते वक्त नहर में गिरा युवक, अब तक नहीं हुई बरामदगी

MP News: रीवा जिले में सिरमौर थाना में दीपू गुप्ता आज अपने दोस्तों के साथ दोपहर मंटेना नहर घूमने गया था, जहां पर सेल्फी लेते समय युवक का पैर फिसल गया और नहर के गहरे पानी में बह गया।

Update: 2022-10-25 16:57 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोग। 

MP News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में सिरमौर थाना अंतर्गत सिरमौर नगर के वार्ड क्रमांक 8 के निवासी दीपू गुप्ता उम्र लगभग 22 वर्ष पिता रज्जू गुप्ता जो आज अपने दोस्तों के साथ दोपहर मंटेना नहर घूमने गया था, जहां पर सेल्फी लेते समय युवक का पैर फिसल गया और वह नहर के गहरे पानी में बह गया।

अब तक युवक को नहीं किया जा सका बरामद

साथ में गए दोस्तों द्वारा घटना की जानकारी युवक के परिजनों एवं सिरमौर थाने में दी गई। तत्काल ही पुलिस हरकत में आ गई। सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी अपने दल बल के साथ लगातार नहर में सर्चिंग करवा रहे हैं। किंतु अब तक युवक को बरामद नहीं किया जा सका। आपको बता दें कि रीवा जिले में लगातार सेल्फी लेने के चक्कर में कई लोगों ने अपनी जान गवा दी है। अभी विगत कुछ दिनों पूर्व ही केवटी एवं पुरवा फाल के कूड़े में कई लोग सेल्फी लेने के चक्कर में गिर कर अपनी जान गवाई है।

सेल्फी लेने के चक्कर में नहर के गहरे पानी में जा गिरा युवक

वहीं, एक नया मामला रीवा शहर से महज 35 किलोमीटर की दूरी पर सिरमौर नहर का है, जहां एक युवक सेल्फी लेने के चक्कर में नहर के गहरे पानी में जा गिरा और वह काल के गाल में समा गया है आपको बता दें कि दिवाली की छुट्टी के बाद युवक अपने मित्रों के साथ सिरमौर के चचाई जा रहे थे। चचाई के पहले ही नहर में सेल्फी लेने के दौरान युवक का पांव फिसल गया, जिससे युवक अपना संतुलन खो बैठा और जाकर सीधे नहर में डूब गया।

वहीं, नहर में डूबने के बाद आनन-फानन में युवक के दोस्तों ने गुहार लगाई मगर वहां आसपास कोई व्यक्ति नहीं था, जिससे युवक को बचाया नहीं जा सका है गहरे पानी में डूब गया। तत्काल ही इस घटना की जानकारी सिरमौर थाने में दी गई मौके पर पहुंची। पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है, अभी तक युवक का शव बरामद नहीं किया गया है।

Tags:    

Similar News