MP News: स्कूल जा रही पिकअप हादसे का शिकार एक बच्चे की दर्दनाक मौत, 4 की हालत गंभीर

Rewa: स्कूली बच्चों से भरी पिकअप वाहन और बस की जोरदार टक्कर हुई, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Update: 2022-12-20 10:57 GMT

मौके पर इकट्ठे हुए लोग

MP News: एमपी के रीवा जिले के पनवार थाना क्षेत्र अंतर्गत पटियारी गांव के समीप आज भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें स्कूली बच्चों से भरी पिकअप वाहन और बस की जोरदार टक्कर हुई और पिकअप वाहन में सवार स्कूली बच्चों में से एक बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं। एक दर्जन से अधिक बच्चों को चोटे भी आईं हैं। गंभीर घायल बच्चों को उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है जहां उपचार जारी है।

बस और स्कूली बच्चों से भरी पिकअप टक्कर

आपको बता दें कि ये हादसा उस समय घटित हो गया जब डभौरा की ओर से जवा जा रही थी बस और रामबाग से पनवार की तरफ स्कूली बच्चों से भरी पिकअप टकरा गईं जिससे पिकअप वाहन में सवार स्कूल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तकरीबन 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि घने कोहरे की वजह से तेज रफ्तार चल रहे वाहनों में जोरदार भिड़ंत हुई।

हादसे में एक बच्चे की गई जान

हादसे में एक बच्चे ने अपनी जान गंवा दी है। बच्ची के सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से मौत हुई है फिलहाल बस और पिकअप को पनवार थाने में खड़ा कराया गया है और सभी घायलों को उपचार के लिए अस्प्ताल भिजवाया गया है। घटना के बाद अभिभावकों में बदहवासी का आलम है। सभी अपने बच्चों को लेकर परेशान है। जिस बच्ची की मौत हुई है उसके घर में कोहराम मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News