MP News: दो पुलिसकर्मियों ने दुकानदार को दी गोली मारने की धमकी, SP ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

MP News: नशे में धुत होकर दोनों आरक्षक पान की दुकान पर पहुंच कर दुकान संचालक को गोली मारने की धमकी और अश्लील गालियां दी।

Update: 2022-10-26 09:48 GMT

दो पुलिसकर्मियों ने दुकानदार को दी गोली मारने की धमकी

MP News: रीवा के पुलिस लाइन एवं मंनगवा में शराब के नशे में धुत होकर दोनों आरक्षक पान की दुकान पर पहुंच कर दुकान संचालक को गोली मारने की धमकी और अश्लीलगाली दी, जिसके बाद वहां से दोनों पुलिसकर्मी नौ दो ग्यारह हो गए शायद उनको यह नहीं पता था कि उनकी यह करतूत कैमरे में कैद हो रही है।

ये है पूरा मामला

रीवा जिले के पुलिस लाइन में शंकर साकेत और मंनगवा थाने में पदस्थ शुभम सिंह परिहार नाम के दो पुलिसकर्मी हैं जिनके द्वारा बीती रात पुलिस लाइन चौराहे पर संचालित पान की गुमटी में शराब के नशे में धुत होकर दोनों पुलिसकर्मी गए हुए थे और दुकानदार से पीने के लिए सिगरेट मांगी। दुकानदार ने सिगरेट दे दिया और जब सिगरेट पीने के बाद दुकानदार के द्वारा पैसे मांगे गए, तो दोनों पुलिसकर्मियों ने गाली गुप्ता देना शुरू कर दिया और यहां तक कि गोली मार देने की भी धमकी दी गई है। पुलिस कर्मियों की इस तरह की करतूत से समूचे पुलिस विभाग को शर्मसार करने वाला काम किया था, जिस पर मीडिया के द्वारा खबर को प्रमुखता से दिखाई गई।

दोनों पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से किए निलंबित: SP

इसके बाद जिले के पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिए है। हालांकि इस पूरे मामले की शिकायत दुकानदार के द्वारा इस लिखित रूप से रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई थी। वहीं कोतवाली पुलिस लिखित शिकायत को लेकर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News