MP News: अगस्त क्रांति मंच के संयोजक और अध्यक्ष को फर्जी मामले में फंसाने की रची गई साजिश, निष्पक्ष जांच की मांग

MP News Today: अगस्त क्रांति मंच के सयोजक व नई गढ़ी जनपद अध्यक्ष के पति कुंज बिहारी तिवारी के साथ सफेदपोश नेताओ ने एक बार साजिश रची है। कुंज बिहारी ने वीडियो जारी करते हुए कहा 12 फ़रवरी की मेरी पूरी लोकेशन कॉल रिकार्डिंग को सार्वजनिक की जाएं जिससे लोग सच जान सके।

Update: 2023-02-14 05:00 GMT
अगस्त क्रांति मंच के सयोजक का वीडियो (सोशल मीडिया)

Rewa News: यह खबर मध्यप्रदेश के रीवा जिले से है जहा अगस्त क्रांति मंच के सयोजक व नई गढ़ी जनपद अध्यक्ष के पति के साथ सफेदपोश नेताओ ने एक बार फिर चाल चली है। चुनाव में हरजीत तो होती रहती है तो क्या हार का बदला इस तरह चुकाएंगे राजनेता कही न कही जिले के प्रसासन को इस पूरे मामले को गम्भीरता से लेकर निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही करने की जरूरत है। 

कुंज बिहारी तिवारी ने वीडियो जारी करते हुए कहा 12 फ़रवरी की मेरी पूरी लोकेशन कॉल रिकार्डिंग को सार्वजनिक की जाये क्योंकि मैं कल साम जोगिनिहाई टोल लगभग 5 बजे पार करके रीवा संजय गांधी अस्प्ताल घायल कॉंग्रेस नेता ऋषि राज पांडेय को आईसीयू में देखा उसके बाद समदड़िया माल में विधायक पंचु लाल के बेटी की सगाई में 6:18 से 8:38 तक रहा।  

क्योंकि कार्यक्रम खत्म हो गया था विधायक और उनके साथियों से मिलकर सतना के लिए निकला और बेला के आगे का टोल 7:16 बजे टोल पहुंचा जहा फास्ट टैग में बैलेंस नही था तो गाड़ी साईड लगा। कर रिचार्ज किया और 8 बजे आपने निजी घर उतैली पहुंचा रात भर घर पर रहा सुबह सतना UBI मेन ब्रांच गया।

फिर जेसीबी एजेंसी से दोपहर आरटीओ आफिस सतना से मशीन सर्विस का आयल और पार्ट लिया। सुबह लगभग 10 बजे स्टार एजेंसी मे सर्विस के लिए दिया। कल लगभग 3 बजे रीवा पहुंचा। जब मैं इन जगहों पर था तो फिर मेरे खिलाफ इस तरह की साजिश क्यो ? मेरे खिलाफ इसतरह साजिश करने बाले बेनकाब हो जाएंगे जिला प्रशासन से मैं मांग करता हूँ कि दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

Tags:    

Similar News