MP News: 3 साल के बच्चे ने जिद् कर वृद्धा आश्रम में मनाया अपना जन्मदिन, वृद्ध लोगों को वितरण किए कंबल

MP News: मासूम बच्चे ने शिल्पी प्लाजा में स्थित वृद्ध आश्रम में केक काटकर वृद्ध लोगों को कंबल का वितरण किया।

Update: 2022-10-20 05:18 GMT

3 साल के बच्चे ने वृद्धा आश्रम में मनाया अपना जन्मदिन (फोटो: सोशल मीडिया )

MP News: रीवा जिले शहर के आंनद नगर बोदा बाग में रहने वाला 3 वर्षीय बालक प्रियांशु तिवारी ने अपना जन्मदिन अनोखे तरीके से मनाया है । 3 वर्षीय बालक ने अपने परिजनों से बाबा से मिलने की जिद कर उनके हाथों केक काटने की बात कह रहा था । परेशान होकर परिजनों ने बालक को शहर के शिल्पी प्लाजा में स्थित वृद्ध आश्रम में लेकर पहुंचे जहां उसका केक कटवा कर वृद्ध लोगों को कंबल का वितरण किया । साथ ही परिजनों ने सभी वृद्ध लोगों को स्वल्पाहार के रूप में खाने के लिए मिष्ठान व फल फूल वितरण किए ।

रीवा शहर के बोदा बाग स्थित 3 वर्षीय प्रियांशु तिवारी के परिजन बताते हैं कि बालक के बाबा शहीद स्वर्गी प्राण नाथ तिवारी आर्मी की सेवा देते हुए सरहद में 2002 में राजस्थान के जैसलमेर में शहीद हो गए थे । बाबा को देखने और मिलने के लिए बालक हर दिन जिद किया करता था। बालक का जैसे ही जन्मदिन आया उसने अपने जन्मदिन पर बाबा के पास जाकर उनके हाथों के केक काटकर जन्मदिन मनाने की बात की । परेशान परिजन भी क्या करते उन्होंने रीवा शहर में इस्थित सिल्पीप्लाजा के पास स्वागत भवन में वृद्ध आश्रम में परिजनों ने ले जाकर वृद्धों के हाथ में केक कटवा कर उनके साथ उसका जन्मदिन मनाया। इसके बाद से बालक ने हंसते-हंसते अपना जन्मदिन मनाया और फिर वापस अपने घर चले आए।

कार्यक्रम की जानकारी लगते ही यातायात थाने के सूबेदार अखिलेश कुशवाहा और थाना प्रभारी अवनीश पांडे पहुंचे और बच्चे के साथ मिलकर उन्होंने भी उसके जन्मदिन के शुभ अवसर पर खुशियां बाटी।

Tags:    

Similar News