Rewa News: कर्ज के पैसे मांगने पर दो महिला ने व्यक्ति के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

Rewa News: कर्ज के पैसे मांगने पर महिलाओं का हाई वोल्टेज ड्रामा जमकर चला। पीड़ित व्यक्ति ने बताया गया कि मैंने पैसे की मांग की तो महिला मारपीट पर उतारू हो गई और 2 महिलाएं मिलकर मारपीट करने लगी।

Update: 2023-01-11 17:17 GMT

 दो महिला ने व्यक्ति के साथ की मारपीट

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से है जहां पीली कोठी के पास बास्केट बॉल के मैदान में दिए गए कर्ज के पैसे मांगने पर महिलाओ का हाई वोल्टेज ड्रामा जमकर चला। पीड़ित व्यक्ति के द्वारा बताया गया कि मैंने महिला को 5000 रुपये कर्ज के रूप में दिया था। अब कई दिनों से पैसे की मांग कर रहे मगर मेरे दिए गए पैसे लौटाने में महिला आनाकानी कर रही है।

आज जब मेरे द्वारा फोन लगाया गया तो महिला के द्वारा बोला गया कि रीवा में दे दूंगी मगर मैंने अपने पैसे की मांग की तो महिला मारपीट पर उतारू हो गई और 2 महिलाएं मिलकर मारपीट करने लगी। हालांकि यह पूरा घटनाक्रम स्थानीय लोगों पर मीडिया के कैमरे में कैद हुआ है जहां महिला के द्वारा व्यक्ति के साथ जमकर चप्पलों से मारपीट की गई है।

मारपीट की घटना की वीडियो राह चलते लोगों ने कैमरे में किया कैद

आपको बता दें कि मारपीट की पूरी घटना का दृश्य चलते लोगों ने अपने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद किया है, जहां 2 महिलाओं का हाई वोल्टेज ड्रामा किया। दोनों महिलाओं ने एक व्यक्ति को जमकर चप्पलों से पीटा। घंटों तक महिलाओं ने युवक को घसीट-घसीट कर पीटा। महिलाओं का आरोप युवक महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करता था।  

मारपीट करने वाली महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी: पुलिस अधिकारी

वहीं, इस वायरल वीडियो पर रीवा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया गया कि पुलिस थाने में शिकायत जाती है तो मारपीट करने वाली महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अभी पूरे मामले की पुष्टि नहीं हो पाई है किआखिर महिलाओं ने क्यों युवक के साथ मारपीट की है क्योंकि फरियादी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। मारपीट के बाद मौके से व्यक्ति भाग गया है।


Tags:    

Similar News