Rewa News: घर जा रहे युवक की गर्दन मांझे से कटी, हालत गंभीर

Rewa News: रीवा शहर में मकर संक्रांति के दिन पतंग उड़ाने के दौरान पतंग का मांझा युवक के गले में फंसने से युवक का गला कट गया, युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Update: 2023-01-14 16:50 GMT

रीवा: घर जा रहे युवक की गर्दन मांझे से कटी युवक की हालत गंभीर

Rewa News: रीवा शहर के नए बस स्टैंड में मकर संक्रांति पर पतंग उड़ाने की वजह से मांझा युवक के गले में फंस गया। जिससे युवक का गला कट गया। युवक को गंभीर हालत में उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा युवक के घर जाने के जौरान हुआ।

दरअसल, रीवा निवासी मोहित सोंधिया पतंग हादसे का शिकार हो गए। बताया गया कि वह अपने कामकाज कर शहर से अपने घर जा रहा था। जैसे ही समान थाना क्षेत्र नए बस स्टैंड के ऊपर ओवरब्रिज में चढ़ा तभी अचानक पतंग कट कर आई और उसका मंझा युवक के गले में फंसा जिसके बाद युवक बाइक सहित सड़क पर ही लहू लुहान होकर गिर पड़ा।

सड़क से गुजर रहे राहगीर ने युवक को पहुंचाया अस्पताल, युवक की बची जान

युवक गिरते ही तड़पने लगा। गले से काफी ब्लड निकल जाने की वजह से युवक बेहोश होने लगा। तभी संजय नगर निवासी मासूम सोंधिया वहीं से गुजर रहे थे, उन्होंने देखा कि बीच रोड में एक लड़का गिरा हुआ है, जिसके गले से काफी खून निकल रहा था। मानवता का परिचय देते हुए गंभीर रूप से घायल मोहित को अस्पताल पहुचाया।

युवक के लिए आफत बन कर आई पतंग

जहां एक तरफ पूरा देश मकर संक्रांति के त्यौहार के रंग में डूबा हुआ था वहीं, दूसरी तरफ मोहित मौत और जिंदगी की लड़ाई से जूझ रहा था। युवक को यह नहीं पता था कि पतंग और महज एक धागा उसकी जान का दुश्मन बन जाएगा। पतंग हादसे का शिकार हुआ युवक मंनगवा का रहने वाला है लेकिन रीवा में रहकर अपनी पढ़ाई कर रहा है जो बाइक में अपने साथी के साथ नया बस स्टैंड से अपने घर की ओर जा रहा था। शाम ढलते ही युवक हादसे का शिकार हुआ। पतंग का धागा युवक के गले को चीरते हुए निकल गया। संजय गांधी अस्पताल के डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल युवक का उपचार शुरू कर दिया है।  गले में लगभग दर्जन भर से ज्यादा टांके लगाकर युवक के गले को जोड़ दिया गया है।

Tags:    

Similar News