MP News: कार चलाते वक्त सागर के CMHO को आया हार्ट अटैक, पत्नी-बच्चों के सामने तोड़ा दम

MP News: मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने इस घटना को लेकर शोक व्यक्त किया है।

Update: 2022-09-18 09:05 GMT

सागर के CMHO को आया हार्ट अटैक (फोटो: सोशल मीडिया )

Click the Play button to listen to article

MP News: मध्यप्रदेश के के सागर जिले में पदस्थ सीएमएचओ डॉ देवेंद्र गोस्वामी का दुखद निधन हो गया। बताया जा रहा है कि डॉ गोस्वामी को कार चलाते वक्त हार्ट अटैक आ गया। इस दौरान उन्होंने पत्नी और बच्चों के सामने ही दम तोड़ दिया। पति को अचेत अवस्था मे देख कार सवार पत्नी सदमे में हो गई। खुद को संभाल कर परिजनों को हादसे की जानकारी दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे शनिवार को सागर से अपने गृह नगर ग्वालियर के लिए निकले थे। कार वे स्वयं चला रहे थे। आगे की सीट पर उनकी पत्नी बैठी थीं। बच्चे कार की पीछे की सीट पर बैठे थे। इसी दौरान उनका हार्ट अटैक हुआ कुछ ही पल में निधन हो गया।

मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने इस घटना को लेकर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'सागर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. देवेंद्र के गोस्वामी की असामयिक मृत्यु से शोक-संतप्त हूँ। डॉ. गोस्वामी का निधन एक अपूरणीय क्षति हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति दें!' मंत्री के ट्वीट आने के बाद विभाग परिवार की मदद के लिए सक्रिय हो गया है। स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुँच कर परिजनों को सांत्वना दी रहे हैं। उनका पार्थिव शरीर उनके निवास पर लाया गया जहाँ उन्हें मुखाग्नि दी जाएगी।

गाड़ी रोककर सीट से टिके 

उल्लेखनीय है कि परिजनों ने बताया कार सागर में मालथौन से 10 किलोमीटर आगे ही पहुंची थी कि उन्होंने बताया कि उन्हें अनइजी लग रहा है। वह गाड़ी रोककर सीट से टिक गए। पत्नी ने उन्हें हिलाया- डुलाया लेकिन तब तक उनकी जान जा चुकी थी। यह बात उनकी पत्नी ने परिजनों को बताया। थोड़ी देर बाद ही उनका निधन हो गया था। उनके निधन की खबर सुन कर घर मे मातम छा गया। माता पिता का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। वहीं पत्नी बेहोशी की हालत में सदमें में चली गई हैं। परिजनों की देख रेख के लिए विभाग के लोग मौजूद हैं।

Tags:    

Similar News