MP: सेंट्रल विस्टा को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले पूर्व MLA अरेस्ट, दिल्ली पुलिस ने भोपाल से दबोचा

MP News : दिल्ली ATS और IB विधायक समरिते पर काफी समय से नजर रख रही हुई थी। भोपाल पुलिस ने इस संबंध में फिलहाल कोई बयान जारी नहीं किया है।

Report :  Network
Update: 2022-09-20 03:21 GMT

central vista project

MP News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से पूर्व विधायक को गिरफ्तार किया गया है। पीएम मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट सेंट्रल विस्टा (PM Modi's Dream Project Central Vista) का काम काफी जोर-शोर से चल रहा है। केंद्र सरकार इस बहु प्रचारित परियोजना में किसी प्रकार की बाधा नहीं चाहती है। हालांकि, मध्य प्रदेश के एक पूर्व विधायक ने इसे उड़ाने की धमकी दे डाली। जाहिर है इस धमकी के बाद सभी एजेंसियों कान खड़े हो गए। आखिरकार राजधानी भोपाल से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि दिल्ली ATS और IB विधायक किशोर समरिते पर काफी समय से नजर रख रही हुई थी। भोपाल पुलिस ने इस संबंध में फिलहाल कोई बयान जारी नहीं किया है। बता दें कि समरिते अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते साल उन्हें ग्रामीणों ने कंडोम का माला पहनाया था।


बम से उड़ाने की दी थी धमकी

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की एक स्पेशल सेल ने बालाघाट जिले के लांजी क्षेत्र से विधायक रहे किशोर समरिते को गिरफ्तार किया है। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक की गिरफ्तारी भोपाल के कोलार इलाके से हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, समरिते ने बीते दिनों अपनी क्षेत्र की समस्याओं को लेकर केंद्र से पत्राचार किया था। उन्होंने मांग पूरा नहीं होने पर सेंट्रल विस्टा को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की उन्हें पकड़कर भोपाल से दिल्ली लाई है। पूर्व विधायक को पुलिस हिरासत में रखा गया है। विधायक के समर्थक भी अब उग्र रूप धारण करने की धमकी दे दी है। समर्थकों का कहना है कि अगर पूर्व विधायक को नही छोड़ा गया तो आंदोलन करेंगे।

विपिन तिवारी की रिपोर्ट

Tags:    

Similar News