Rewa News: बाहर के व्यापारी रीवा में लोगों को बांट रहे मौत, बेच रहे हैं घटिया व रिजेक्टेड बर्तन

Rewa News: रीवा जिले में एक ऐसा मामला मीडिया ने अपने कैमरे में कैद किया है, जहां दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद से घटिया व रिजेक्ट माल को लाकर रीवा जिले के लोगों के बीच बेचा जा रहा है।

Update: 2023-01-14 08:57 GMT

Rewa News (Newstrack)

Rewa News: खबर मध्य प्रदेश के रीवा से है। जहां बिजनेस व्यापार में लोग एक दूसरे के जान के दुश्मन बन चुके हैं। आपको बता दें कि रीवा जिले में एक ऐसा मामला मीडिया ने अपने कैमरे में कैद किया है, जहां दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद से घटिया व रिजेक्ट माल को लाकर रीवा जिले के लोगों के बीच बेचा जा रहा है। बात करें शासन-प्रशासन की तो वो इस मामले में गंभीर नहीं है। बाहर से आकर रीवा में घटिया रिजेक्ट माल की बिक्री करने वाले लोगों पर कार्यवाही नही कर रही हैं।

रिजेक्टेड गैस चूल्हा से लेकर प्रेशर कुकर की बिक्री रीवा में जोरो पर है। गली मोहल्लों में फोर व्हीलर वाहनों के माध्यम बर्तनों की बिक्री की जा रही है। लोग सस्ते के चक्कर में अपनी जिंदगी को लगा रहे हैं। घटिया गुणवत्ता विहीन माल है जिसे कंपनी से रिजेक्ट कर दिया जाता है ऐसे माल की सप्लाई रीवा में की जाती है।

बाहर के व्यापारी रीवा के लोगों को बना रहे इनामी कूपन दिखाकर मूर्ख

आपको बता दें कि बाहर से रीवा जिले में व्यापार करने आए व्यापारी घटिया माल को लाकर लोगों के बीच में दे रहे हैं जिससे लोगों को मूर्ख बनाने का काम हो रहा है। बाहर के व्यापारियों के द्वारा लोगों को लुभाने के लिए इनाम के तौर पर स्क्रैच कूपन भी दिया जा रहा है। जिससे 100 - 200 कूपन में इनाम निकालकर लोगों की आंख में धूल झोंक रहे हैं।

जिला प्रशासन सहित नगर निगम को पूर्व में कराया जा चुका है अवगत

रीवा जिले में प्रशासन एवं नगर निगम अमले को पूर्व में भी इस बात से अवगत कराया जा चुका है। इसके बाद भी हो रही गड़बड़ियों पर रोक लगाने में अब तक कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। नगर निगम के आला अधिकारी और नाही जिला प्रशासन रीवा जिले में बड़ी दुर्घटना होने की आशंका भी बताई जा रही है क्योंकि प्रेशर कुकर थर्ड क्वालिटी का है जो कभी भी खाना बनाने के दौरान ब्लास्ट हो सकता है।

Tags:    

Similar News