MP News: उदित इंफ्रा वेयरहाउस में कर्मचारी की मिली लाश, परिजनो ने लगाया हत्या का आरोप

MP News Today: परिजनों ने आरोप लगाया कि अंकित की हत्या हुई है इसकी न्यायिक जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाए

Update: 2022-10-01 14:24 GMT

SSP Pess Conference

MP News: रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत कौआढान में संचालित उदित इंफ्रा वेयरहाउस में एक कर्मचारी की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि युवक अंकित मिश्रा करीब दो वर्ष से उदित इंफ्रा वेयर हाउस में नौकरी करता था। जिसकी बीते दिन मौत हो गई है। परिजनों ने आरोप लगाया कि अंकित की हत्या हुई है इसकी न्यायिक जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाए। क्यो जब अंकित तड़प रहा था तो उसका उपचार क्यो नही कराया गया। शाम 4 बजे वेयर हाउस से फोन करके बताया गया कि अंकीत की मौत हो गई है। और उसी के कुछ ही देरबाद दुबारा 7 बजे फोन आता है कि अंकीत तड़प रहा है।

वेयर हाउस का राज कुछ और ही समझ आ रहा है। अगर अंकित की मौत 4 बजे ही जो गई थी तो परिजनों गुमराह क्यो किया गया। 7 बजे फोन लगाकर की तड़पता रह गया। अंकित अगर तड़प रहा था तो उसको उपचार के लिए अस्प्ताल क्यो नहीं भेजा गया। इन सभी बातों से तो साफ जाहिर हो रहा है पूरे मामले को प्लान के तहत किया गया है। हत्या को हादसा का रूप देने में वेयर हाउस के कर्मियों के द्वारा जब मृतक अंकीत के परिजनों को तड़पने की जानकारी हुई तो अपने वाहन से वेयर हाउस पहुचे और अंकित को उपचार के बाद जब डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया था ।

श्रमिक अंकित मिश्रा नईगढ़ी थाना क्षेत्र के कोट का रहने वाला है परिजनों ने रीवा एसपी ऑफिस में आकर एसपी से निष्पक्ष जांच की मांग कर आरोपीयो के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करने की मांग किये है मृतक का पोस्टमार्टम वीडियो ग्राफी के साथ हुआ है ।अब देखना है कि इस घटना क्रम के खुलासा में क्या मोड़ आता है।

Tags:    

Similar News