Bjp झंडे के रंग में रंगा गया घोड़ा, सिंधिया की यात्रा में किया गया शामिल

ज्योतिरादित्य सिंधिया की 'जन आशीर्वाद यात्रा' के लिए इंदौर में एक घोड़े को बीजेपी के झंडे के रंग में रंगा गया...

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-08-22 07:52 GMT

Bjp के झंडे के रंग में रंगा गया घोड़ा (social media)

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की 'जन आशीर्वाद यात्रा' के लिए इंदौर में एक घोड़े को बीजेपी के झंडे के रंग में रंग दिया गया है। घोड़े को रंगे जाने के खिलाफ पशु विभाग ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घोड़े को बीजेपी के झंडे के रंग में रंगा गया

लोगों ने बताया की गुरुवार को सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा में एक घोड़े को बीजेपी के झंडे के रंग में रंगकर यात्रा में शामिल किया गया था। घोड़े के शरीर में इंग्लिश में BJP लिखा गया था साथ ही पार्टी का चुनाव चिन्ह कमल का फूल भी रंगो से उकेरा गया था।

 घोड़े की तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

अधिकारियों ने बताया की इस घोड़े की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर के सामने आने के बाद बीजेपी सांसद मेनका गांधी की पीपुल फॉर एनिमल्स की स्थानीय इकाई की अध्यक्ष प्रियांशु जैन ने पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 

मामले की जांच की जा रही है

थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। घोड़े की मालिक का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया की घोड़े पर क्रूरता की शिकायत को लेकर अभी कोई मामला दर्ज नहीं की गई है।

तीन दिवसीय यात्रा बुधवार को हुई समाप्त

बता दें की नवनियुक्त केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया ने एमपी के मालवा-निमाड़ अंचल के लोगों तक पहुंचाने के लिए मंगलवार से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू की थी। उनकी यह यात्रा बुधवार को समाप्त हुई है।

Tags:    

Similar News