एंबुलेंस से बाहर गिरा शव, मची अफरा-तफरी, देखें दिल-दहलाने वाला वीडियो

विदिशा में रहने वाले लोगों का आरोप लगा रहे हैं कि शवों को उनके हवाले नहीं किया जा रहा है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-04-23 09:47 GMT

एंबुलेंस (फोटो- ट्विटर)

भोपाल: मध्य प्रदेश से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। विदिशा में एक एंबुलेंस शव को लेकर जा रही थी, कि तभी एंबुलेंस से अचानक शव बाहर सड़क पर गिर जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि ये मामला विदिशा का है, जहां लोग यह स्वास्थ व्यवस्था पर आरोप लगा रहे है कि शवों को परिजनों के हवाले नहीं किया जा रहा है। इसी बीच विदिशा से एक एंबुलेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि इक एंबुलेंस गेट से बाहर निकलता है। इस एंबुलेंस पर मध्य प्रदेश रक्त सहायता, विदिशा लिखा है। यह एंबुलेंस गेट से बाहर निकलकर थोड़ी ही दूर जाकर मुड़ती है कि तभी एंबुलेंस का गेट खुलता है और गाड़ी में रखा शव सड़क पर धड़ाम से बाहर गिर जाता है। शव को सड़क पर गिरते देख आस-पास के लोग तुरंत वहां पहुंचते है और एंबुलेंस को रोकते हैं। वाकई ये नजारा बेहद ही दिल दहलाने वाला था।

इस वीडियो पर आप देख सकते है कि इस एंबुलेंस की हालत कैसी है। गाड़ी के पीछे लगा हुआ शीशा पूरी तरह से टूटा हुआ है और गाड़ी का दरवाजा भी राम भरोसे है। विदिशा में रहने वाले लोगों का आरोप लगा रहे हैं कि शवों को उनके हवाले नहीं किया जा रहा है। एंबुलेंस एक शव को ले जा रही है, तभी लोगों ने देखा कि शव एंबुलेंस से बाहर सड़क पर गिर गया है। लोगों का कहना है कि ड्राइवर घबराया हुआ था।

Tags:    

Similar News