Rewa News: चाय में जहर मिलाकर पत्नी ने ही ली थी पति की जान, पुलिस ने प्रेमी सहित चार को भेजा जेल

Rewa News: प्रेम-प्रसंग के चक्कर में पति को चाय के साथ जहर दे देने का मामला सामने आया है। पुलिस चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है, जहां शहीद खान पिता सलमान खान उम्र 37 वर्ष निवासी घोघर वर्तमान में पड़रा निवासी की जहर खाने से मौत हुई थी।

Update: 2023-04-07 20:20 GMT
wife poisoned her husband

Rewa News: रीवा सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, पत्नी सहित अन्य तीन ने मिलकर पति को चाय में जहर दिया था। पुलिस ने चंद घंटों के अंदर हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपित पत्नी सहित चारों आरोपितों को जेल भेज दिया है।

खबर रीवा से है जहां प्रेम-प्रसंग के चक्कर में पति को चाय के साथ जहर दे देने का मामला सामने आया है। पुलिस चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है, जहां शहीद खान पिता सलमान खान उम्र 37 वर्ष निवासी घोघर वर्तमान में पड़रा निवासी की जहर खाने से मौत हुई थी।

मौत के बाद पुलिस को एक वीडियो मिला था जिसमें पुष्टि हुई कि युवक ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो सलेहा परबीन पत्नी शाहिद खान निवासी वार्ड क्रमांक 5 दुर्गा कॉलोनी पढ़रा, बंटू खान निवासी ममता नर्सिंग होम के सामने बाणसागर कॉलोनी थाना समान, मोना परबीन पत्नी संसादुल हक निवासी ईदगाह के पास घोघर, शमशाद उल हक निवासी ईदगाह के पास घोघर की भूमिका संदिग्ध मिली। पुलिस ने मिले सूत्रों के आधार पर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

हत्यारोपी का चलता था प्रेम-प्रसंग

बताया जाता है कि मृतक की पत्नी का प्रेमी बंटू खान से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते पत्नी ने चाय में जहर मिला दिया था। हालत बिगड़ने पर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पूरे मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि सिविल लाइन थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह की मेहनत और मुखबिरों के सहयोग से आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। हत्या के सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश करके जेल भेजा गया है। हत्या में शामिल 2 पुरुष एवं 2 महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News