MP News: सिलपरा नहर में डूबे युवक का दूसरे दिन देर शाम मिला शव, दोस्तों पर लगा हत्या का आरोप

MP News Today: दिनभर चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दूसरे दिन देर शाम 24 घंटे बाद युवक की लाश मिली है। वहीं दूसरी तरफ मृतक युवक के ​परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है।

Update: 2022-12-01 17:48 GMT

युवक को ढूंढने को लेकर चला रेस्क्यू ऑपरेशन

Rewa News: मध्य प्रदेश का बिछिया ,बीहर नदी इन दिनों जलसमाधि ले रहा है । हर महीने 10 लोगों की पानी में डूबने से मौत होती है। एक ऐसा और मामला शहर के बिछिया थाना अंतर्गत सिलपरा नहर में देखा गया है। दोस्तों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाना युवक को महंगा पड़ गया। बताया गया कि दोस्तों ने केक काटने के बाद मुंह में लगा दिया। जश्न खत्म होने के बाद बर्थडे बॉय मुंह में लगा केक धुलने के लिए नहर में उतर गया। जहा नहर में पैर फिसल गया। देखते ही देखते युवक डूबने लगा। काफी समय तक जब बर्थडे बॉय नहीं आया तो दो दोस्त नहर की ओर गए। देखा कि वह डूब रहा है। मगर किसी की गहरे पांनी में जाने की हिम्मत नहीं हुई और देखते ही देखते युवक गहरे पानी में समा गया।

घटना के बाद साथियों ने परिजनों को दी सूचना

घटना के बाद साथियों ने परिजनों को सूचना देने के बाद पुलिस को अवगत कराया। जब तक ​सभी लोग पहुंचे तब तक रात हो गई। ऐसे में नहर की सर्चिंग नहीं हो पाई। अगली सुबह होते ही होमगार्ड व एसडीआरएफ की मदद से बिछिया पुलिस ने नहर में सर्चिंग कराई। जहां दिनभर चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दूसरे दिन देर शाम 24 घंटे बाद युवक की लाश मिली है। वहीं दूसरी तरफ मृतक युवक के ​परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है।

बिछिया थाना प्रभारी निरीक्षक ने दी ये जानकारी

बिछिया थाना प्रभारी निरीक्षक प्रियंका पाठक ने बताया कि आशीष पाण्डेय पुत्र संदीप पाण्डेय 19 निवासी जिला सतना हाल राम सागर थाना सिटी कोतवाली का बीते 30 नवंबर को जन्मदिन था। वह तीन दोस्तों के साथ बुधवार की दोपहर कोचिंग के लिए निकला। पढ़ाई कर शाम को जन्मदिन का जश्न मनाने बर्थडे का केक आदि खरीदकर शहर से 10 किलोमीटर दूर सिलपरा पहुंचे। वहां नहर के किनारे तीन दोस्तों ने पूरा प्रोगाम तैयार किया।

ये है पूरी घटना

पुलिस के मुताबिक साथियों ने बर्थडे बॉय का केक काटने के बाद जमकर मुंह को रंग दिया। जश्न पूरा होने के बाद बर्थडे बॉय रात होता देख समय पर घर पहुंचने की योजना बनाई। लेकिन ठंड के समय में मुंह पर लगा केक धुलना जरूरी हो गया। जैसे ही युवक शाम 5 बजे के आसपास नहर के पास मुंह धुलने पहुंचा तो पैर फिसलकर गया। जिससे वह नगर में समा गया एसडीआरईएफ के विनीत शुक्ला ने बताया कि बीते दिन युवक शाम 5 बजे डूबा था। जिसको दूसरे दिन 1 दिसंबर को देर शाम घटनास्थल से 300 मीटर की दूरी पर बरामद किया गया। लाश को ​निकालने में काफी मशक्कत हुई है। क्योंकि शव टरवाइन में 100 फिट की गहराई में फंसा था। ऐसे में कांटे में लाश फंसाकर बाहर लाई गई है।

परिजनों ने मृतक के उसके साथियों पर लगाया हत्या का आरोप

चर्चा है कि मृतक छात्र अपने पिता की इकलौती संतान थी। ऐसे में परिजनों ने हत्या का आरोप उसके साथियों पर लगाया है। कहा है कि दोस्तों ने ही पहले हत्या की है। फिर लाश को नहर में फेंक दिया है। परिजनों के विरोध को देखते हुए पुलिस ने हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है। पुलिस ने कहा कि दोस्तों की भूमिका चेक की जाएगी। फिलहाल समझाइश देकर लाश को एसजीएमएच की मर्चुरी में रखवाया है।

Tags:    

Similar News