सोलापुर में गरजे यूपी के CM योगी आदित्यनाथ, बोले- अब कोई थप्पड़ मारेगा तो हम जबड़ा तोड़ देंगे

Cm Yogi in Maharashtra: महाराष्ट्र के सोलापुर में आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित। अपने संबोधन में उन्होंने कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष को जमकर घेरा।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-01 14:49 GMT

Cm Yogi in Maharashtra: लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टियां अपने-अपने स्तर से प्रचार-प्रसार में जुटी हैं। पार्टियों के स्टार प्रचारक अलग-अलग राज्यों में जाकर पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील कर रहे हैं। इसी क्रम में आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराष्ट्र के सोलापुर पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी का आज महाराष्ट्र में दूसरी चुनावी जनसभा थी। आज उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि यह कांग्रेस के समय का भारत नहीं है कि कोई थप्पड़ मारता था तो कहते थे कि रुक जाओ, कहीं माहौल खराब न हो जाए। अब कोई थप्पड़ मारेगा तो नया भारत जोरदार घूसे से उसका जबड़ा तोड़ने की ताकत रखता है।

इन लोगों ने राम के अस्तित्व पर उठाए थे सवाल

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि हिंदुओं को अपमानित करने के लिए कांग्रेस ने क्या कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि ये वही कांग्रेस है, जिसने प्रभू श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल खड़ा किया था। साथ ही हिंदुओं को अपमानित करने के लिए यूपीए सरकार में हिंदू आतंकवाद जैसे शब्द दिए गए थे। मुख्यमंत्री योगी ने जनता से पूछा कि हिंदू आतंकवादी होता है क्या? इन लोगों ने यह भी कहा था कि मालेगांव विस्फोट में योगी आदित्यनाथ का भी नाम होगा। हम सीबीआई रेड कराएंगे। हमने कहा कि प्रमाण के साथ भेजना।

यूपी में कोई दंगा नहीं हुआ: CM योगी

महाराष्ट्र में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के लोग अयोध्या में राम मंदिरनहीं बना पाते। वे लोग कहते थे राम हुए ही नहीं। और जब कोर्ट में राम मंदिर का फैसला हो रहा था तब कहते थे कि खून की नदियां बहेंगी। उस वक्त मैंने कहा था कि उत्तर प्रदेश में हम हैं। यहां मच्छर भी नहीं मरने वाला। बीते सात सालों में उत्तर प्रदेश में दंगा-कर्फ्यू तक नहीं लगा। उन्होंने आगे कहा कि यूपी में राम मंदिर बना है तो माफिया का राम नाम सत्य भी हो रहा है।

Tags:    

Similar News