Maharashtra: मुंबई के जुहू इलाके में इस्कॉन मंदिर में करंट लगने से एक श्रद्धालु की मौत, जांच जारी

Maharashtra: देश की आर्थिक नगरी मुंबई के जुहू इलाके में इस्कॉन मंदिर में करंट लगने से एक श्रद्धालु की मौत हो गई। लापरवाही का मामला दर्ज कर पुलिस ने ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-04-11 09:28 GMT

मुंबई के जुहू इलाके का इस्कॉन मंदिर: Photo - Social Media

Maharashtra: देश की आर्थिक नगरी मुंबई के जुहू इलाके में इस्कॉन मंदिर ( ISKCON Temple in Mumbai) में करंट लगने से एक श्रद्धालु की मौत हो गई। जिसके कारण मंदिर में मौजूद अन्य भक्तों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Mumbai Police ) ने लापरवाही का मामला दर्ज कर ठेकेदार को गिरफ्तार (contractor arrested) कर लिया है। आगे की कार्रवाई करते हुए जुहू पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है। इसके अलावा मंदिर में मौजूद लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है।

मुंबई का इस्कॉन मंदिर

मुंबई का इस्कॉन मंदिर एक दिव्य और आध्यात्मिक मंदिर (spiritual temple) है। यह मंदिर भगवान कृष्ण को समर्पित, जिन्हें भगवान विष्णु का आठवां अवतार माना जाता है। मंदिर संगमरमर और कांच से बना हुआ है।

इस्कॉन मंदिर की खासियत (Features of ISKCON Temple)

बता दें कि जुहू बीच से कुछ मीटर की दूरी पर मौजूद इस्कॉन मंदिर में आपको वीकेंड के दिनों में जाना चाहिए। यहां आसपास का वातावरण बेहद शांत रहता है, साथ ही यहां के रेस्टोरेंट में वेजिटेरियन खाना मिलता है, जहां आप सस्ते दामों में इनका स्वाद चख सकते हैं।

Tags:    

Similar News