मुसीबत में नवाब मलिक: मिला बहुत कम समय, बॉम्बे हाईकोर्ट ने समीर वानखड़े मानहानि केस में मांगा जवाब

Maharashtra Minister Nawab Malik: नवाब मलिक के खिलाफ एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखड़े ने मुकदमा दर्ज किया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-11-08 10:20 GMT

समीर वानखेड़े -नवाब मलिक (फोटो : सोशल मीडिया )

Maharashtra Minister Nawab Malik: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक अब बुरा फंसते नजर आ रहे हैं। ऐसे में नवाब मलिक के खिलाफ एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के पिता ज्ञानदेव वानखड़े ने मुकदमा दर्ज किया है। ज्ञानदेव वानखड़े (Dnyandev Wankhede) ने बॉम्बे हाईकोर्ट में 1.25 करोड़ के मानहानि का मुकदमा किया है।

समीर वानखड़े के पिता ने मानहानि मामले में नवाब मलिक पर परिवार के लोगों के चरित्र को खराब करने, बेटे समीर पर अवैध उगाही का आरोप लगाने, साथ ही समीर(Sameer Wankhede) के चरित्र को गलत दिखाने का आरोप लगाया है। समीर के पिता ज्ञानदेव वानखड़े के मुताबिक, नवाब मलिक के झूठे बयान से उनके परिवार की छवि धूमिल हुई है।

ज्ञानदेव वानखड़े की याचिका पर मांगा जवाब 

ज्ञानदेव वानखड़े (Dyandev Wankhede) द्वारा बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर किए गए मानहानि के मामले में सुनवाई को 10 नवंबर के लिए स्थगित कर दिया गया है। साथ ही बॉम्बे हाईकोर्ट ने एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री मलिक (NCP Leader Nawab Malik) से मंगलवार तक ज्ञानदेव वानखड़े की याचिका पर जवाब मांगा है।

आपको बता दें कि बीते दिन रविवार को एनसीबी अधिकारी समीर वानखड़े के पिता ज्ञानदेव वानखड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दायर किया था। इस मुकदमा बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर समीर वानखेड़े और उनके परिवार के खिलाफ तरह-तरह के पोस्ट करने के लिए दायर किया है। वहीं समीर वानखड़े ने मंत्री नवाब मलिक के पोस्ट को आपत्तिजनक बताया है।

दरअसल महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर मुंबई क्रूज मामले (mumbai cruise drug case) में उगाही का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि समीर वानखड़े पर क्रूज मामले में उगाही के आरोप उसी मामले में लगाया गया है जिसमें किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान आरोपी हैं। इस केस में आर्यन करीब 20 दिन तक आर्थर रोड जेल में बंद थे, फिर बाद उन्हें जमानत मिली थी।


Tags:    

Similar News