Mumbai: लाइव शो के दौरान सोनू निगम के साथ धक्का-मुक्की, उद्धव खेमे के विधायक पर आरोप, केस दर्ज

Mumbai: सोनू निगम सोमवार रात चेंबूर फेस्टिवल के फिनाले में पहुंचे थे। फेस्टिवल स्थानीय विधायक उद्धव ठाकरे गुट के नेता प्रकाश फटेरपेकर द्वारा आयोजित किया गया था। लेकिन किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-02-21 03:34 GMT

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (फोटो-सोशल मीडिया)

Mumbai: बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम के साथ एक लाइव शो के दौरान धक्की-मुक्की की गई। इस दौरान वह सीढ़ियों से गिर पड़े। आरोप उद्धव ठाकरे गुट के विधायक के बेटे पर लगा है। घटना सोमवार रात की है। सोनू निगम ने देर रात पुलिस स्टेशन पहुंचकर विधायक प्रकाश फटेरपेकर के बेटे स्वप्निल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध चोट पहुंचाने और गलत तरीके से रोकने का मामला दर्ज किया गया। हालांकि, पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

क्या है पूरा मामला

हिंदी गानों के मशहूर गायक सोनू निगम सोमवार रात चेंबूर फेस्टिवल के फिनाले में पहुंचे थे। यह फेस्टिवल स्थानीय विधायक उद्धव ठाकरे गुट के नेता प्रकाश फटेरपेकर द्वारा आयोजित किया गया था। सोनू निगम जब परफॉर्म कर रहे थे तब विधायक के आरोपी बेटे स्वप्निल फटेरपेकर ने उनकी मैनेजर सायरा संग बदतमीजी की। परफॉर्म करने के बाद जब सोनू निगम जब मंच से उतर रहे थे, तब आरोपी ने पहले उनके अंगरक्षक को धक्का मारा, इसके बाद बॉलीवुड सिंगर को भी धक्का मारा।

इस धक्का-मुक्की में उनके उस्ताद के बेटे रब्बानी खान मंच से नीचे गिर गए, जिससे उन्हें चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पूरा विवाद सेल्फी को लेकर हुआ है। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि सोनू निगम और उनके साथ के लोगों के साथ मंच से उतरने के दौरान धक्का-मुक्की की जा रही है। इसमें विधायक की बेटी भी नजर आ रही है कि जो बीएसपी की पार्षद रह चुकी है।


वहीं, इस मामले पर डीसीपी हेमराज सिंह राजपूत ने कहा कि मैंने सोनू निगम से बात की है। अब तक ऐसा कोई सबूत हमारे हाथ नहीं लगा है कि जिससे यह पता लगाया जा सके कि आरोपी सेल्फी लेना चाहता था या कोई और कारण है। हम कारण का पता लगाने के लिए जांच कर रहे हं।

उद्धव गुट ने विधायक का किया बचाव

विधायक प्रकाश फटेरपेकर के बेटे स्वप्निल पर बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के साथ हाथापाई करने का आरोप लगने के बाद उद्धव खेमा सक्रिय हो गया है। राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि यह हमला नहीं बस मामूली हाथापाई का मामला है। लोकल विधायक का बेटा सोनू निगम के साथ सेल्फी लेना चाहता था लेकिन उनके अंगरक्षकों ने उसे नहीं पहचान पाने के कारण रोक दिया, जिसके कारण ये सब हुआ। 

Tags:    

Similar News