NCB Drugs Raid Update: मुंबई ड्रग्स रेड में शिप से क्या- क्या बरामद हुआ, फ़सने वाले ये हैं दिग्गज के नाम

NCB ने बताया कॉर्डेलिया क्रूज पर छापेमारी के दौरान वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-10-03 08:47 GMT

NCB Drugs Raid Update: मुंबई ड्रग्स रेड में शिप से क्या- क्या बरामद हुआ (social media)

NCB Drugs Raid Update: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को बड़ा ऑपरेशन चलाते हुए मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज (Cruise) पर छापा मारा। टीम ने यहां से भारी मात्रा में ड्रग्स (Drugs) भी बरामद किया है। जिस शिप पर पार्टी चल रही थी वो कॉर्डेलिया कंपनी का है। इस कंपनी के अध्यक्ष और CEO जुर्गन बेलोम (Jurgen Bailom) ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने बताया कि NCB को कुछ यात्रियों के सामान में ड्रग्स मिला है। जिन्हें तुरंत उतार दिया गया है। 

इस मामले में एनसीबी ने क्या कहा?

NCB ने बताया कॉर्डेलिया क्रूज पर छापेमारी के दौरान वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई। इस दौरान टीम ने MDMA, कोकीन, MD और चरस बरामद किया है। इस मामले में NCB ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल अभी मामले की जांच की जा रही है।

शाहरुख के बेटे आर्यन से पूछताछ

मामले में NCB की टीम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से भी पूछताछ कर रही है। सूत्रों ने मुताबिक, आर्यन ने NCB को बताया है कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट के रूप में बुलाया गया था। इसके लिए उन्होंने कोई पैसा नहीं दिया था। ऑर्गनाइजर्स ने उनके नाम का इस्तेमाल कर बाकी लोगों को इनवाइट किया था। NCB टीम को अंदर हो रही एक पार्टी का वीडियो भी मिला है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं।

इन दिग्गजों के नाम अबतक आए सामने

NCB की टीम ने 2020 में सुशांत सिंह की संदिग्ध मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल में कई दिग्गज के नाम सामने आए है। इनमें रिया चक्रवर्ती, दीप‍िका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, भर्ती सिंह और हर्ष लिंबाचिया, सारा अली खान, रकुल प्रीत, अर्जुन रामपाल, टीवी एक्ट्रेस अबीगेल पांडे और उनके बॉयफ्रेंड कोर‍ियोग्राफर सनम जौहर और सोनू सूद का नाम शामिल है। अब देखना होगा की इस मामले में और कितने नाम शामिल होते है।

Tags:    

Similar News