Mumbai : मुंबई में तीन साल की मासूम को ट्यूटर ने जलाकर दी प्रताड़ना, पुलिस में केस दर्ज

Mumbai: बच्चे के पिता ने आरोप लगाया कि चोट के निशान महिला ट्यूटर द्वारा मारपीट के कारण थे।मगर, उसने कोई पछतावा तक नहीं दिखाया। यह मानने को भी तैयार नहीं थी, कि बच्ची को चोट लगी थी।

Written By :  Ramkrishna Vajpei
Update: 2022-09-14 03:08 GMT

प्रतीकात्मक चित्र 

Mumbai News : मुंबई में तीन साल की मासूम बच्ची के शरीर पर जलने के निशान पाए जाने के बाद खारघर पुलिस ने होम ट्यूशन ट्यूटर के खिलाफ केस दर्ज किया है। जब बच्ची के पिता ने ट्यूटर से इसके बारे में पूछा तो ट्यूटर ने कथित तौर पर नजरअंदाज कर दिया। कोई सहानुभूति तक नहीं दिखाई।

बच्चे के पिता ने आरोप लगाया कि चोट के निशान महिला ट्यूटर द्वारा मारपीट के कारण थे, क्योंकि उसने कोई पछतावा नहीं दिखाया और यह मानने को भी तैयार नहीं थी कि 3 साल की बच्ची को ट्यूशन क्लास में चोट लगी थी।

क्या है मामला?

ट्यूटर की पहचान खरघर के सेक्टर 15 निवासी साधना संतोष गायकवाड के रूप में हुई है। शिकायत के अनुसार, 8 सितंबर को पिता ने अपने बच्चे को होम ट्यूटर के पास छोड़ दिया था क्योंकि बच्चे की मां दूसरे कामों में व्यस्त थी, लेकिन जब वह उसे लेने गया, तो उसके गाल और हाथ पर लाल निशान मिले। चोट के निशान के बारे में पूछे जाने पर शिक्षक ने नजरअंदाज कर दिया और बच्चे के प्रति कोई सहानुभूति नहीं दिखाई।

शिक्षिका को बच्ची से कोई सहानुभूति नहीं 

जब वे घर लौटे तो उन्हें बच्चे के घुटने पर एक और निशान मिला। अगले दिन, बच्चे के माता-पिता एक डॉक्टर को निशान दिखाने गए, जिस पर उन्हें बताया गया कि उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। इस दौरान माता-पिता ने अध्यापिका से यह समझने की कोशिश की कि उनकी बेटी को चोट कैसे लगी, तो शिक्षिका बिना किसी सहानुभूति के इस बात को स्वीकार को भी तैयार नहीं हुई। इसके बाद बच्चे के माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया और मामला दर्ज किया। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News