Badlapur Case: जानिए कौन है अक्षय शिंदे? जिसको फांसी दिलाने के लिए बगावत पर उतर पूरा बदलापुर

Badlapur Case: बदलापुर में जिस तरह से तीन साल और चार साल की बच्ची से गन्दी हरकत का मामला सामने आया है उसने सभी को हिलाकर रख दिया है। अब बच्चियों के परिवार वाले दोषी के लिए फांसी की मांग पर अड़ गए है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-21 10:31 GMT

Badlapur School Girl Sexual Abuse Case ( Pic- Social- Media)

Badlapur School Girl Sexual Abuse Case: महाराष्ट्र के बदलापुर में दो बच्चियों के साथ हुए यौन संबंध का मामला चारों तरफ आग की तरह फैलता जा रहा है। बच्चियों के परिवारवाले लगातार दोषी के लिए फांसी की मांग कर रहे है। पुलिस ने आरोपी अक्षय शिंदे को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है। अक्षय शिंदे उसी स्कूल में सफाई कर्मी के तौर पर काम करता था। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक स्कूलवालों ने अक्षय शिंदे को 1 अगस्त को ही बतौर सफाई कर्मी नौकरी पर रखा था, और नौकरी के कुछ हफ़्तों बाद ही उसने दो छोटी बच्चियों के साथ ऐसी हरकत कर दी है।


कौन है अक्षय शिंदे

अक्षय शिंदे मुंबई का ही रहने वाला लड़का है जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है। उसे स्कूल वालों से एक अगस्त पर नौकरी पर रखा था, और यह घटना 14 अगस्त की है। उस स्कूल की बात करूँ जहां की ये घटना है तो वह बदलापुर का एक प्रतिष्ठित संस्थान है जहां करीब 1200 बच्चे पढ़ते है। उस स्कूल में मराठी और इंग्लिश की पढ़ाई कराई जाती है।


फ़ास्ट- ट्रैक में भेजा जायेगा मामला

महाराष्ट्र की सरकार ने भी इस पूरे मामले पर संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक में की जाएगी जिससे आरोपी को जल्द से जल्द सजा मिल सके। वहीं उन्होंने पुलिस के लिए भी कहा कि अगर उन्होंने इसपर तुरंत केस दर्ज नहीं किया तो अधिकारीयों पर भी कार्रवाई की जाएगी। कई पुलिसकर्मी को तो निलंबित भी कर दिया गया है। इसके आलावा शिंदे सरकार ने यह भी कहा कि अगर इस मामले में स्कूल दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं पूरी घटना को लेकर स्कूल ने भी माफ़ी मांगी है।

Tags:    

Similar News