Meerut News: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक घायल

Meerut News: मेरठ शहर में आज तेजगढ़ी चौराहे के पास सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। हादसे के बाद हमलावर ट्रक चालक ने ट्रक को मौके पर छोड़ कर फरार होने का प्रयास किया। लेकिन मौके पर मौजूद लोंगो की भीड़ ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Update: 2023-05-01 15:00 GMT
Meerut Accident News (Photo: Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में आज तेजगढ़ी चौराहे के पास सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। हादसे के बाद हमलावर ट्रक चालक ने ट्रक को मौके पर छोड़ कर फरार होने का प्रयास किया। लेकिन मौके पर मौजूद लोंगो की भीड़ ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं आज सुबह कंकरखेड़ा क्षेत्र में नाले में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार सड़क हादसा आज सुबह तेजगढ़ी चौराहे के पास उस समय हुआ जब एक बाइक पर सवार तीन युवकों को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार गेहूं से लदे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोंनो युवक ट्रक के पहिए के नीचे आ गए,जिससे उनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो जाने के कारण जाम का हालात पैदा हो गये। सड़क के दोंनो तरफ वाहनों की लंबी लाइनों लग गईं।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवा कर यातायात सामान्य कराया। मृतक युवकों की शिनाख्त दायमपुर गांव निवासी शिव कुमार उर्फ शिबू(26) व कृष्ण(40) के रुप में हुई है। मृतक के परिजनों के अनुसार वें किसी काम से गढ़ रोड स्थित गोकुलपुर गए थे। हादसे राजू नाम का युवक भी घायल हुआ है जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर, कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के डिफेंस एंक्लेव के सामने बने नाले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव नाले में पड़ा होने की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाल कर शव को मोर्चरी पहुंचा दिया। पुलिस ने घटनास्थल व आसपास के लोंगो से युवक की पहचान कराने की कोशिश की। लेकिन युवक की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद ही मौक के कारणों का पता चल सकेगा।

Tags:    

Similar News