पुलिस अधीक्षक से मिलीं हरदोई के गाँव में बन रही कच्ची शराब से परेशान महिलाएं

हरदोई जनपद के टड़ियावां थाना इलाके के भैंसरी गांव में बन रही कच्ची शराब के विरोध में एसपी ऑफिस पहुची महिलाएं और गांव में बन रही कच्ची शराब धड़ल्ले से बिकने की बात कही है महिलाओं और ग्रामीणों ने शराब बन्द कराए जाने की मांग की है।

Update: 2019-03-25 15:05 GMT
कच्ची शराब के मुद्दे पर पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंची महिलाएं

हरदोई: जनपद के टड़ियावां थाना इलाके के भैंसरी गांव में बन रही कच्ची शराब के विरोध में एसपी ऑफिस पहुची महिलाएं और गांव में बन रही कच्ची शराब धड़ल्ले से बिकने की बात कही है महिलाओं और ग्रामीणों ने शराब बन्द कराए जाने की मांग की है। और अपर पुलिस अधीक्षक से कहा कभी भी कच्ची शराब से बड़ा हादसा हो सकता है जिसमें कई लोगों की जान भी जा सकती है।

मतदाताओं को लुभाने के लिए होती है उपयोग

एसपी आफिस पहुंचे दर्जनों ग्रामीणों महिलाओं ने इस आशय का एक शिकायती पत्र भी एएसपी त्रिगुण विषेन को दिया। जिसमें बताया कि भैंसरी गांव में कच्ची शराब की भट्ठियाँ धधक रही है और जमकर शराब बनाई जा रही है जिससे गांव में माहौल खराब होता जा रहा है। लोकसभा चुनाव आते ही कच्ची शराब की खपत ज्यादा होने लगती है। लोकसभा में मतदाताओं को लुभाने के लिए कच्ची शराब का भी प्रलोभन दिया जाता है।

यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव : सपना चौधरी के पहले भी ग्लैमर की दुनिया ने बदले हैं दल

नहीं सुनती पुलिस, एसपी से लगाई गुहार

ग्रामीणों का कहना है कि जब शराब की शिकायत थाना पुलिस से की जाती है तो पुलिस सुनवाई नही करती बल्कि उल्टे उन्हें ही धमकाया जाता है।एएसपी से मामले में कार्यवाई की गुहार लगाई।एएसपी त्रिगुण विषेन ने बताया कि थाना प्रभारी को कार्यवाई के आदेश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें-सपा महासचिव रामगोपाल यादव के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज, जानें क्या है वजह?

अपर पुलिस अधीक्षक ने इस पूरे मामले में संबंधित थाने को आदेशित किया है साथ ही जल्द से जल्द कच्ची शराब के विरोध धर पकड़ करने का भी आदेश संबंधित थाने को दिया है और जल्द से जल्द कच्ची शराब बनाने वाले लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी की भी बात कही है

Tags:    

Similar News