Kerala News तृशूर, केरल में प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो, बड़ी संख्या में उमड़े लोग

केरल के तृशूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का रोड शो जोर शोर से शुरू हो गया है। पीएम के रोड शो में भारी संख्या में उमड़ी भीड़।

Written By :  Aakanksha Dixit
Update: 2024-01-03 12:31 GMT

PM Modi in Kerala source- social media

Prime Minister Narendra Modi in Kerala: बीजेपी पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद अब सीधे लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी इस बार के लोकसभा चुनाव में दक्षिण भारत पर ज्यादा फोकस करते हुए नजर आ रहे है। पिछले दो दिनों से तमिलनाडु और लक्षदीप के बाद अब केरल को साधने के लिए पहुंचे हैं। आज, केरल के तृशूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का रोड शो जोर शोर से शुरू हो गया है। पीएम के रोड शो में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी है।

प्रधानमंत्री ने केरल में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेने का निर्णय किया है। उनके इस कार्यक्रम का विषय 'स्त्री शक्ति' है, जिसे आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा का चुनावी बिगुल माना जा रहा है। केरल भाजपा इकाई ने संसद के दोनों सदनों में महिला आरक्षण विधेयक पारित होने पर मोदी को बधाई देने के लिए थेक्किनकाडु मैदान में 'तीन शक्ति मोदीकोप्पम' नामक सम्मेलन का आयोजन किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम जनता को सम्बोधित करते हुए


इस कार्यक्रम में, आंगनवाड़ी शिक्षिकाएं, आशा कार्यकर्ताएं, उद्यमियाँ, कलाकारें, सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यकर्ताएं समेत विभिन्न पृष्ठभूमि की महिलाएं कार्यक्रम में भाग लेने की आशा कर रही हैं।

भाजपा के प्रदेश नेतृत्व ने हाल ही में स्पष्ट किया है कि लोकसभा चुनाव से पहले आगामी महीनों में और भी अधिक राष्ट्रीय नेता दक्षिणी राज्यों का दौरा करेंगे और लोगों से संवाद स्थापित करेंगे। तृशूर, को सामूहिक कार्यक्रम स्थल के रूप में चुना जाना इसलिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह एक ऐसा निर्वाचन क्षेत्र है जहां भाजपा को आगामी चुनावों में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है।

भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख सुरेंद्रन जी ने बताया है कि तृशूर में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों की महिलाएं शामिल होंगी, जिनमें अपनी पहचान बनाने वाली प्रमुख हस्तियां भी होंगी। 'अभिनेत्री-नृत्यांगना शोभना, क्रिकेटर मिन्नू मणि, उद्यमी बीना कन्नन, गायिका वाईकॉम विजयलक्ष्मी और भ्रष्टाचार एवं लालफीताशाही के खिलाफ आवाज उठाने वाली मारियाकुट्टी। यह उन व्यक्तियों में शामिल होंगी जो प्रधानमंत्री के साथ कार्यक्रम स्थल साझा करेंगी।

Tags:    

Similar News