दिल्ली से सटे नोएडा में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहा गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के नीचे से एक युवती को अगवा कर दो युवकों ने गैंग रेप किया। रेप चलती

Update: 2017-09-23 08:39 GMT

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहा गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के नीचे से एक युवती को अगवा कर दो युवकों ने गैंग रेप किया। रेप चलती गाड़ी में किया गया। आरोपी युवक युवती को बीच सड़क में फेंककर फरार हो गए। देररात दिल्ली पुलिस युवती को कोतवाली सेक्टर-39 लेकर पहुंची। पुलिस ने युवती को मेडिकल के भेज दिया है। युवती की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के किया अगवा

मास्टर प्लान रोड नंबर-3 पर यह मेट्रो स्टेशन है। बारिश के चलते यहां देरशाम ट्रैफिक काफी कम था। जिसका युवकों ने फायदा उठाया। बताया गया कि युवती मेट्रो स्टेशन के नीचे से जा रही थी। तभी शाम सात बजे की घटना है पता पूछने के बहाने कार में खींच लिया। जिसके बाद उसे दिल्ली ले गए।

जानकारी के मुताबिक़ युवती देवरिया की रहने वाली। वो नोएडा के बीपीओ में काम करती है।

-सीओ प्रथम अभिनंदन ने बताया कि पूरी मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। हालांकि युवती के बयान कुछ संदिग्ध लग रहे है। फिलहाल जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

दिल्ली में फेंका

- चलती कार में बारी-बारी से दोनों युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसे दिल्ली के सुनसान इलाके में फेंककर चले गए। युवती किसी तरह पुलिस के पास पहुंची। उसने आपबीती दिल्ली पुलिस को बताई। जिसके बाद दिल्ली पुलिस युवती को देररात कोतवाली सेक्टर-39 लेकर पहुंची। यहां पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

सीसीटीवी में कैद घटना

जिस स्थान पर यह घटना हुई है वहां सीसीटीवी कैमरे लगे है। ऐसे में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। हालांकि अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है।

कोतवाली सेक्टर-39 प्रभारी अवनीश दिक्षित ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ममला गंभीर है। इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है।

Similar News