साल 2020 में रियलमी का धमाका, लॉन्च करेगा दो और स्मार्टफोन, यहां पूरी जानकारी

स्मार्टफोन कंपनी रियलमी (realme) साल 2020 की शुरुआत में ही रियलमी X50 चीन में लॉन्च करने वाली है। यह कंपनी का पहला 5G फोन होगा। खबर है कि कंपनी दो और नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी रियलमी C3 और रियलमी 5i  नाम से दो नए स्मार्टफोन्स ला रही है।

Update: 2019-12-23 05:40 GMT

नई दिल्ली : स्मार्टफोन कंपनी रियलमी (real me ) साल 2020 की शुरुआत में ही रियलमी X 50 चीन में लॉन्च करने वाली है। यह कंपनी का पहला 5 G फोन होगा। खबर है कि कंपनी दो और नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी रियलमी C 3 और रियलमी 5 i नाम से दो नए स्मार्टफोन्स ला रही है। एक ट्विटर यूजर ने अपने एक पोस्ट में बताया कि रियलमी के इन दोनों नए स्मार्टफोन्स को सिंगापुर में सर्टिफिकेशन मिला है।

*रियलमी C 3 फोन रियलमी C 2 का सक्सेसर होगा।रियलमी 5 i फोन रियलमी 3 i का सक्सेसर होगा। रियलमी C 2 और रियलमी 3 i दोनों ही फोन भारत में लॉन्च हुए हैं इससे माना जा सकता है कि इनके सक्सेसर भी भारत में लॉन्च किए जाएंगे। कंपनी की ओर से इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

 

यह पढ़ें....हो जाएं सावधान! आपका डेटा हो रहा चोरी, जल्द करें इस ऐप को अपडेट

रियलमी 5i इस सीरीज का चौथा स्मार्टफोन होगा। स्मार्टफोन में 6.3 इंच की FHD + ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन दी गई है। रियलमी Pro के बैक में चार कैमरे दिए गए हैं। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके अलावा, फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4,035 mah की बैटरी दी गई है।

 

यह पढ़ें....पहाड़ों पर भीषण बर्फबारी, अब ऐसी पड़ेगी ठंड कि जम जाएगा खून

इस सीरीज के एक और स्मार्टफोन रियलमी 5s के फीचर्स की बात करें तो फोन में 720x1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है और यह गोरिल्ला ग्लास 3 प्रटेक्शन के साथ आता है। 4जीबी रैम के साथ आने वाला यह फोन स्नैपड्रैगन 665 एसओसी प्रोसेसर से लैस है। रियलमी 5s में 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। जरूरत पड़ने पर यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसे 256जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

Tags:    

Similar News