कड़वाहट जारी, सपा संस्थापक की गैरमौजूदगी में जारी हुआ पार्टी का घोषणा पत्र

घोषणा पत्र जारी होते समय नहीं आकर अपनी नाराजगी दिखा दी। उनके लिए लगाई गई कुर्सी खाली रह गई। मनाने की पूरी कोशिश की गई। फोन से बात करने के बाद आजम खान मनाने और लाने मुलायम के घर भी गए लेकिन उन्होंने आजम खान को भी बैरंग वापस कर दिया।

Update: 2017-01-22 07:40 GMT

Vinod Kapoor

लखनऊ: समाजवादी पार्टी का चुनावी घोषणा प़त्र पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की गैर मैाजूदगी में सीएम और पार्टी के अब अध्यक्ष बन गए अखिलेश यादव ने रविवार 22 जनवरी को जारी कर दिया।

मुलायम को नहीं आना था और वो नहीं आए। घोषणा पत्र जारी करने में उन्होंने नहीं आकर अपनी नाराजगी दिखा दी। घोषणा पत्र जारी करने के लिए उनके लिए लगाई गई कुर्सी खाली रह गई। मुलायम को मनाने की पूरी कोशिश की गई। फोन से बात करने के बाद आजम खान मनाने और लाने मुलायम के घर भी गए लेकिन उन्होंने आजम खान को भी बैरंग वापस कर दिया। अखिलेश के अध्यक्ष बनने के बाद ये लग रहा था कि अब पार्टी में सब कुछ सामान्य हो गया है लेकिन ऐसा होता नहीं दिखा।

सपा की ओर से लगातार कहा जा रहा था कि मुलायम अब अखिलेश के लिए प्रचार भी करेंगे लेकिन उनकी नाराजगी से ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। हो सकता है कि आगे जा कर वो मान जाएं।

पिता के नहीं आने से अखिलेश का जायका खराब हुआ होगा क्योंकि उनके शरीर की भाषा आज वो नहीं थी जो हमेशा नजर आती है। मुलायम का नहीं होना जारी हुए इस घोषणा पत्र पर भारी पड गया ।

Tags:    

Similar News