ABVP की महिला प्रत्याशी ने लगाया छेड़खानी का आरोप, ‘तीसरी आंख’ ने खोली पोल

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में शनिवार को छेडख़ानी के आरोप को लेकर छात्रों के दो गुट आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते कैंपस में नारेबाजी शुरू हो गई और माहौल गर्म हो गया।

Update: 2017-10-28 15:18 GMT
ABVP की महिला प्रत्याशी ने लगाया छेड़खानी का आरोप, ‘तीसरी आंख’ ने खोली पोल

वाराणसी : महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में शनिवार को छेडख़ानी के आरोप को लेकर छात्रों के दो गुट आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते कैंपस में नारेबाजी शुरू हो गई और माहौल गर्म हो गया। आरोप है कि नरेंद्र देव हॉस्टल के कुछ छात्रों ने एबीवीपी की महामंत्री पद की प्रत्याशी अंकिता सिंह के साथ छेड़खानी की। महिला प्रत्याशी ने अपने साथ हुई घटना को लेकर कार्रवाई की मांग शुरू कर दी। वहीं अंकिता के आरोपों के खिलाफ हॉस्टल के छात्रों ने भी मोर्चा संभाल लिया और धरने पर बैठ गए। हालांकि, जब पुलिस ने हॉस्टल में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो पूरा मामला सामने आ गया।

यह भी पढ़ें ... छात्रा से हुई छेड़खानी, पुलिस ने किया आरोपी को अरेस्ट, BJP नेता के दबाव में बरी

झूठा निकला छेड़खानी का मामला

एबीवीपी प्रत्याशी के आरोपों के बाद पुलिस भी सन्न रह गई। मामला गंभीर होते देख पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। सिगरा थानाध्यक्ष गोपाल जी गुप्ता के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज से छेड़खानी की पुष्टि नहीं हुई। फिलहाल इस मामले में किसी तरह की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। हालांकि एहतिहातन कैंपस में फोर्स तैनात कर दी गई है।

यह भी पढ़ें ... विश्‍वविद्यालयों में अशांति की अनदेखी कितनी उचित, कौन है इसके पीछे

छात्रों ने एबीवीपी प्रत्याशी पर लगाए आरोप

नरेंद्र देव हॉस्टल के छात्रों का आरोप है कि एबीवीपी प्रत्याशी अंकिता सिंह उनके हॉस्टल में देर रात तक चुनाव प्रचार करती हैं। इस बात की शिकायत वॉर्डेन से भी की गई थी। हॉस्टल के छात्रों ने अंकिता सिंह के आरोप को गलत बताया और कहा कि चुनाव जीतने के लिए वह इस तरह के आरोप लगा रही थीं। छात्रों ने अंकिता सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं कैंपस में इस घटना को लेकर चर्चाओं का दौर जारी रहा।

Tags:    

Similar News